fbpx

द लॉर्ड ऑफ द रिंग्स: द रिंग्स ऑफ पावर ने 23 कैरेक्टर पोस्टर किये रिलीज

Must read

अमेज़ॅन प्राइम वीडियो की बहुप्रतीक्षित लॉर्ड ऑफ द रिंग्स टीवी सीरीज जिसका शीर्षक द लॉर्ड ऑफ द रिंग्स: द रिंग्स ऑफ पावर है, के रिलीज होने के साथ, स्ट्रीमिंग दिग्गज अपनी मार्केटिंग और प्रचार को बढ़ा रहा है।

दिवंगत ब्रिटिश लेखक जेआरआर टॉल्किन के लेखन के आधार पर, सीरीज पीटर जैक्सन के लोटआर ट्रायोलॉजी से संबंधित नहीं है। यह मुख्य कहानी के तीसरे युग के विपरीत मध्य-पृथ्वी के दूसरे युग में स्थापित है।

द लॉर्ड ऑफ द रिंग्स: द रिंग्स ऑफ पावर के 23 कैरेक्टर पोस्टर जारी किए गए हैं। हम अभी तक पात्रों के नाम नहीं जानते हैं और जिनके चेहरे भी दिख नहीं रहें है। बस हम उनकी पोशाक, हथियारों और अन्य वस्तुओं पर धन्यवाद दे सकते हैं।

उदाहरण के लिए, एक व्यक्ति सभी काले कवच पहने हुए है और तलवार पकड़े हुए एक नुकीला गौंटलेट है। यह सबसे अधिक संभावना है कि डार्क लॉर्ड सौरोन है।

Advertisement

हाल ही में जारी किए गए सिनॉप्सिस और टीज़र से पता चलता है कि कहानी सौरोन रिंग बनाने के इर्द-गिर्द केंद्रित होगी, इसलिए डार्क लॉर्ड शामिल होगा, और न केवल एक विशाल आंख के रूप में, बल्कि अपने भौतिक रूप में। संभावना है कि वो न्यूमेनोरियन हैं।

सीरीज “द लॉर्ड ऑफ द रिंग्स: द रिंग्स ऑफ पावर पहली बार मध्य-पृथ्वी के इतिहास के दूसरे युग को स्क्रीन पर लाएगा। यह महाकाव्य नाटक जे.आर.आर. टॉल्किन की द हॉबिट और द लॉर्ड ऑफ द रिंग्स, दर्शकों को ऐसे युग में वापस ले जाएगा जहां राज्य गौरव की ओर बढ़े और बर्बाद हो गए।

सापेक्षिक शांति के समय की शुरुआत करते हुए, सीरिज परिचित और नए दोनों तरह के पात्रों के कलाकारों की टुकड़ी का अनुसरण करती है, क्योंकि वे मध्य-पृथ्वी पर बुराई के लंबे समय से आशंकित पुनरुत्थान का सामना करते हैं। मिस्टी पर्वत की सबसे गहरी गहराई से, लिंडन की योगिनी-राजधानी के राजसी जंगलों तक, लुभावनी द्वीप साम्राज्य नुमेनोर तक, नक्शे के सबसे दूर तक पहुँचने के लिए, ये राज्य और चरित्र उन विरासतों को तराशेंगे जो लंबे समय तक जीवित रहती हैं।

द लॉर्ड ऑफ द रिंग्स: द रिंग्स ऑफ पावर का प्रीमियर इसके आठ-एपिसोड सीज़न 1 के साथ 2 सितंबर, 2022 को होगा।

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article