fbpx

दुलकर सलमान की आने वाली बहुभाषी फिल्म कुरुप का ट्रेलर आया सामने, निभा रहें हैं मोस्ट वांटेड भगोड़ का किरदार

Must read

पेश है दुलकर सलमान की आने वाली बहुभाषी फिल्म कुरुप का ट्रेलर। फिल्म में उन्होंने मोस्ट वांटेड भगोड़े की भूमिका निभाई है। यह 12 नवंबर को रिलीज होने के लिए तैयार है।

‘कुरुप’ को श्रीनाथ राजेंद्रन ने निर्देशित किया है और इसमें नायिका के रूप में शोभिता धूलिपाला हैं। इंद्रजीत सुकुमारन, शाइन टॉम चाको, सनी वेन और भारत निवास सहायक भूमिकाओं में नजर आएंगे। फिल्म की शूटिंग पूरे भारत और मध्य पूर्व में की गई है। दृश्य आश्चर्यजनक हैं। ऐसा लगता है कि इसे बहुत ही शानदार तरीके से शूट किया गया है।

‘महानती’ की सफलता के बाद तेलुगू में दुलारे सलमान हनु राघवपुडी द्वारा निर्देशित एक तेलुगु फिल्म में भी अभिनय कर रहे हैं।


कुरुप भगोड़े सुकुमारा कुरुप पर आधारित फिल्केम है। जिसे एस अरविंद, जितिन के. जोस और डेनियल सयूज नायर ने लिखा है। जिसमें शीर्षक भूमिका में दलकर सलमान है। जो श्रीनाथ राजेंद्रन द्वारा निर्देशित एक आगामी भारतीय मलयालम भाषा की अपराध थ्रिलर फिल्म है। फिल्म में इंद्रजीत सुकुमारन, सनी वेन, शाइन टॉम चाको, शोभिता धूलिपाला और माया मेनन आदि सहायक भूमिकाओं में है। फिल्म का स्कोर और गाने सुशिन श्याम द्वारा रचित हैं।

Advertisement


वास्तविक जीवन की घटना से प्रेरणा लेते हुए, कुरुप एक साहसिक नाटक है जो केरल के सबसे भगोड़े अपराधी पर आधारित है जो 1980 के दशक के मध्य से फरार है। साउंडट्रैक श्याम द्वारा रचित हैं।

कुरुप को मई 2021 में रिलीज़ करने की योजना थी, लेकिन COVID-19 सेकेंड वेव, लॉकडाउन के कारण इस फिल्म को स्थगित कर दिया गया था। हालांकि, फिल्म 12 नवंबर 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। फिल्म मलयालम में,साथ ही तमिल, तेलुगु, हिंदी और कन्नड़ में डब संस्करणों के साथ रिलीज की जाएगी। फिल्म की प्रिंसिपल फोटोग्राफी 1 सितंबर 2019 को पलक्कड़, केरल में आयोजित एक प्रथागत पूजा समारोह के साथ शुरू हुई। इंद्रजीत सुकुमारन 7 सितंबर 2019 को सेट पर शामिल हुए थे। वहीं शोबिता धूलिपाला 21 सितंबर 2019 को सेट पर शामिल हुईं थी। फिल्म का पहला शेड्यूल 23 सितंबर 2019 को केरल में पूरा किया गया था। दूसरा शेड्यूल मुंबई और अहमदाबाद में पूरा किया गया था। नवंबर 2019 के मध्य में, दुलकर सलमान दुबई में शूटिंग में शामिल हुए थे। फिल्म की शूटिंग का अंतिम शेड्यूल मैंगलोर में आयोजित किया गया था। फिल्मांकन 23 फरवरी 2020 को समाप्त हो गया था। फिल्म 12 नवंबर को रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article