fbpx
Home मनोरंजन Karanvir Bohra समेत ये कंटेस्टेंट कंगना की जेल में होंगे कैद, यहां...

Karanvir Bohra समेत ये कंटेस्टेंट कंगना की जेल में होंगे कैद, यहां जानें इसमें क्या-क्या होगा खास?

0
100
These contestants including Karanvir Bohra will be imprisoned in Kangana's jail

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत एक बार फिर चर्चा में हैं। लेकिन इस बार वो अपने किसी बयान को लेकर नहीं, इस बार वो अपने एक नए शो को लेकर चर्चा में है। इस शो का नाम है ‘लॉकअप: बेडएस जेल अत्याचारी खेल’। इस शो को होस्ट कंगना रनौत करेंगी। इस शो के नाम से पता लगाया जा सकता है कि कंगना का यह शो विवादित शो है। कंगना रनौत ने कई मुद्दों पर खुलकर बात की है, वैसे ही शो में भी वो सभी कंटेस्टें को सबक सिखाने के लिए तैयार हैं।

यहां फ्री में देख सकते हैं शो

यह शो बिग बॉस की तरह ही है। इस शो में कंगना की जेल में 16 स्टार सेलेब्रिटी कैद होंगे। लेकिन एक कंटेस्टेंट ही शो का विजेता बनेगा। शो में टिके रहने के लिए कंटेस्टेंट्स को अपने सीक्रेट्स शेयर करने पड़ेंगे। कौन इस जेल में टिकेगा और कौन नहीं, इसका फैसला ऑडियंस की वोटिंग पर होगा। सबसे कम वोट पाने वाले प्रतियोगी को जेल से बाहर कर दिया जाएगा। इस शो को देखने के लिए दर्शकों को किसी ओटीटी प्लेटफॉर्म का सब्सक्रिप्शन लेने की जरूरत नहीं होती। कंगना रणौत का रियलिटी शो ‘लॉक अप’ 27 फरवरी 2022 से ओटीटी प्लेटफॉर्म MX प्लेयर और ऑल्ट बालाजी पर स्ट्रीम होगा। ‘बिग बॉस’ की तरह ‘लॉकअप’ में भी कंटेस्टेंट्स को 24 घंटे लाइव देखा जा सकेगा।

ये सेलेब्स कंगना की जेल में होंगे कैद

Advertisement

कंगना की जेल में कैद होने वाले कई कैदियों के नाम सामने आ चुके हैं। इस शो में कई बड़े चेहरे शामिल होने वाले हैं। इस लिस्ट में स्टैंडअप कॉमेडियन मुन्नवर फारुकी, ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम निशा रावल, पूनम पांडे, दंगल क्वीन ‘बबीता फोगाट’ और Handsome Hunk करणवीर बोहरा शामिल हैं। इनके अलावा और कौन से कंटेस्टेंट कंगना की लॉकअप में कैद होने वाले हैं उनका नाम अब तक सामने नहीं आया है। इन सबके साथ कंगना अत्याचारी खेल खेलती नजर आएंगी।

लॉकअप में जो कंटेस्टेंट आए हैं हर कोई किसी न किसी विवाद में फसा हुआ है। इसका मतलब है कि घर में खूब हंगामा होने वाला है। पूनम पांडे जो शादी से न्यूडटी तक कई वजहों से विवादों में रही हैं, तो वहीं निशा रावल भी पिछले साल पति करण मेहरा पर मारपीट का आरोप लगा चुकी हैं। इसके अलावा मुन्नवर फारुकी भी कई बार अपने कभी अपने ट्वीट, तो कभी अपने कॉमेडी के कारण चर्चा में रहे हैं। अब ये सब अपने सारे राज खोलेंगे। अब देखना दिलचस्प होगा कि और कौन से खिलाड़ी इस शो का हिस्सा होंगे।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here