fbpx

बॉलीवुड के इन पॉपुलर मामा-भांजी की जोड़ी है कमाल, जानें इनके बारे में

Must read

मामा-भांजी का रिश्ता सबसे प्यारा रिश्ता होता है। कहा जाता है कि मां के बाद अगर सबसे ज्‍यादा कोई आपको प्‍यार करता है तो वह आपके ‘मामा’ होते हैं। बॉलीवुड में भी कई मामा-भांजी की जोड़ी हैं, जिनके बीच की बॉन्डिंग किसी मिसाल से कम नहीं है। जानें उन सलिब्रिटी मामा-भांजी की जोड़ी के बारे में।

गोविंदा- आरती सिंह

फिल्म इंडस्ट्री में सबसे ज्याद मामा-भांजे का रिश्ता गोविंदा और उनके भांजे अभिषेक कृष्‍णा का है। अक्सर हर अवार्ड शो में और कई टीवी शो में देखा गया है कि अभिषेक कृष्‍णा अपने मामा को फॉलो करते हैं और उनकी नकल उतारते हैं और यह चीज़ गोविंदा को काफी पसंद आती है। हालांकि कुछ समय पहले खबर आई थी कि गोविंदा और उनके भांजे अभिषेक कृष्‍णा के बीच रिश्‍तों में दरार आ गई है। मगर गोविंदा की भांजी टीवी एक्‍ट्रेस आरती सिंह ने इस झगड़े को खत्‍म करने की पूरी कोशिश की। एक इंटरव्‍यू के दौरान में आरती सिंह ने कहा था, ‘ चीची मामा (गोविंदा) ने हमारे परिवार के लिए बहुत कुछ किया है। जब हम इस इंडस्‍ट्री में नहीं थे तब से लोग हमें जानते हैं और यह केवल चीची मामा की वजह से ही हो पाया है। अगर वो हमसे नाराज हैं तो हम उनसे माफी मांग लेंगे।’ खैर गोविंदा काफी खुशनुमा इंसान हैं और वो अपने परिवार को समेटे रखने के लिए हर वो चीज़ करते हैं जो उनके परिवार को एक बनाए रखें।

अभिषेक बच्‍चन- नव्या नवेली नंदा

Advertisement

बॉलीवुड की फेमस बच्‍चन फैमिली में भी एक मामा-भांजी की बेहद प्‍यारी जोड़ी है। बच्‍चन परिवार अभिषेक बच्‍चन और उनकी बहन श्‍वेता बच्‍चन नंदा की बेटी नव्‍या नवेली नंदा का रिश्ता बेहद खास है। अभिषेक और नव्‍या के बीच काफी अच्‍छी बॉन्डिंग है। कई बार दोनों को साथ देखा गया है। वो अपनी भांजी से उतना ही प्यार करते हैं जितना वो अपनी बेटी से करते हैं। वो अपने परिवार को लेकर, अपने परिवार को चलाने के लिए सबसे आगे रहते हैं। हाल ही में एक टॉक शो में उन्होंने अपने परिवार के बारे में खल के बात की थी। कुछ दिनों पहले नव्‍या ने अपना ग्रेजुएशन पूरा किया था, इस पर अपनी भांजी को मुबारकबाद देते हुए अभिषेक ने लिखा था, ‘ऐसा लगता है कि कल की ही बात है, जब हम….नहीं…नहीं केवल मैं तुम्‍हें तुम्‍हारे हॉस्‍टल के छोटे से कमरे में छोड़ने गया था। आखिर तुम हमेशा अपने मामू को ही तो सामान उठाने की लिए चुनती हो। खैर, आज देखो तुम्‍हारा ग्रेजुएशन पूरा हो भी गया। मैं तुम्‍हारे लिए बहुत खुश हूं।’

सैफ अली खान- इनाया नौमी खेमू

पटौदी खानदान का मामा-भांजी का रिश्ता भी इस लिस्ट में शामिल है। सैफ अली खान भी अपनी बहन सोहा अली खान की बेटी इनाया नौमी खेमू के काफी क्‍लोज हैं। सैफ ही नहीं करीना कपूर भी अपनी भांजी इनाया नौमी से बहुत प्‍यार करती हैं। सैफ-करीना के बेटे तैमूर और इनाया के बीच की क्‍यूट बॉन्डिंग वाली तस्‍वीरें तो हमेशा ही सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं।

रणबीर कपूर- समारा सहानी

रणबीर कपूर भी अपनी भांजी समारा सहानी से बेहद प्‍यार करते हैं। रणबीर इंस्टाग्राम पर नहीं हैं। उनकी बहन रिद्धिमा कपूर सहानी के इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर मामा-भांजी की कई सारी तस्वीरें हैं। रणबीर हमेशा उनके साथ खेलते हुए नजर आते हैं।

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article