fbpx

अक्सर विवादों में घिरे रहते हैं ये स्टार किड्स, जानें क्या है वजह

Must read

- Advertisement -

बॉलिवुड सिलेब्रिटीज का लाइफस्‍टाइल और उनके बच्‍चों की दुनिया अलग होता है। वो अक्सर वकेशन पर आते जाते रहते हैं। कई स्टार किड्स अपनी पर्सनल लाइफ को प्राइवेट रखना पसंद करते हैं। लेकिन कई सोशल मीडिया पर अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं। अपनी अलग-अलग आदतों को लेकर विवादों में घिरे रहते हैं। यहां हम ऐसे ही स्‍टार किड्स के बारे में बात करेंगे।

आर्यन खान

फिल्म इंडस्ट्री के किंग खान शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान भी किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं। वो अक्सर विवादों में घिरे रहते हैं। अभी हाल ही में वो ड्रग्स केस के सिलसिले में चर्चा में बने हुए हैं। आपको बते दें कि शाहरुख खान के बेटे पिछले 14 दिनों से मुंबई के आर्थर रोड जेल में बंद हैं। उनपर ड्रग्स लेने और इंटरनेशनल ड्रग ट्रैफिकिंग से जुड़े होने का आरोप लगाया गया है। उनके बेल के लिए अपील की गई थी, लेकिन कोर्ट ने याचिका खारिज कर दी। आर्यन खान की बेल के लिए अब हाई कोर्ट के दरवाजा खटखटाया गया है।

सारा अली खान

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ड्रग्स के सारे राज़ सामने आ रहे हैं। सुशांत सिंह राजपूत की मौत की गुत्थी तो अब तक नहीं सुलझी लेकिन ड्रग्स कनेक्शन में सबके नाम सामने आ रहे हैं। इस केस में रिया चक्रवर्ती से लेकर श्रद्धा कपूर और सारा अली खान का भी नाम सामने आया था। इस मामले में सारा अली खान काफी दिनों तक चर्चा में रही थीं। ड्रग्स केस में जब रिया चक्रवर्ती से पूछताछ की गई तो उन्होंने सारा अली खान का नाम लिया था। हालांकि, पुलिस के पूछे जाने पर सारा अली खान ने इसे खारिज कर दिया था।

अनन्या पांडे

जब से आर्यन खान चर्चा में बने हुए हैं उसके बाद से अनन्या पांडे का भी नाम सामने आया है। यह पहली बार नहीं जब अनन्या विवादों में आई हो। इससे पहले फर्जी कॉलेज एडमिशन को लेकर भी उनका नाम सामने आया था। आपको बता दें कि फोरन यूनिवर्सिटी में एडमिशन को लेकर ऐसा कहा जा रहा था कि अनन्या झूठ बोल रही हैं, लेकिन बाद में एक्ट्रेस ने खुद ही इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर कर बताया कि साउथ कैलिफोर्निया यूनिवर्सिटी में उनका एडमिशन स्वीकार कर लिया था, लेकिन फिल्मों में बिजी होने की वजह से उनका एडमिशन दो बार कैंसिल हो चुका है। इस बात को लेकर सोशल मीडिया पर अनन्या को काफी ट्रोल किया गया था, जिसके बाद उन्होंने अपने डॉक्यूमेंट्स के साथ उन्होंने फोटो शेयर की थी।

सूरज पंचोली

आदित्य पंचोली के बेटे सूरज पंचोली सु्र्खियों में बने हुए थे। आपको बता दें कि जिया खान की मौत सुसाइड करने से हुई थी। तब उन्होंने अपने सुसाइड नोट में अपने ब्यॉयफ्रेंड सूरज पंचोली का नाम लिखा था। इसके साथ ही उन्होंने स्टारकिड को लेकर कई खुलासे भी किए थे। जिसके बाद से सूरज पंचोली के खिलाफ मामला दर्ज हुआ था।

नव्या नवेली नंदा

अमिताभ बच्चन और जया बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा बॉलीवुड की पॉपुलर स्टारकिड में से एक हैं। नव्या सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। कुछ वक्त पहले आर्यन खान के साथ चर्चा में बनी हुई थी। आर्यन खान और नव्या अच्छे दोस्त थे। दोनों साथ में उस वक्त चर्चा में थे, जब उनका एक एमएमएस वीडियो सामने आया था। इस वीडियो में आर्यन खान और नव्या नवेली नंदा को आपत्तिजनक स्थिति में देखा गया था। यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था। बाद में इस वीडियो को फेक बता दिया गया।

- Advertisement -

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest article

Advertising
Advertising