24.1 C
Delhi
शनिवार, दिसम्बर 10, 2022

थिरुचित्रम्बलम: धनुष और अनिरुद्ध रविचंदर की फिल्म से सॉन्ग “Thai Kelavi” हुआ रिलीज

थिरुचित्रम्बलम एक अपकमिंग तमिल भाषा की कॉमेडी ड्रामा फिल्म है। जिसे मिथ्रान जवाहर ने लिखा है और निर्देशित किया है।फिल्म को कलानिधि मारन ने प्रोड्यूय किया है, सन पिक्चर्स के बैनर तले किया है। फिल्म में धनुष, राशी खन्ना, नित्या मेनन, प्रिया भवानी शंकर, प्रकाश राज और भारतीराजा आदि मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म का संगीत और स्कोर अनिरुद्ध रविचंदर ने दिया है, जिसमें सिनेमैटोग्राफी ओम प्रकाश द्वारा संचालित है और संपादन प्रसन्ना जीके ने किया है।

थिरुचित्रम्बलम का पहला सिंगल सॉन्ग “Thai Kelavi” रिलीज हो गया है। धनुष ने इसको कंपोज करने के साथ-साथ इस ट्रैक को गाया और लिखा हैं। इस गाने ने 7 साल के लंबे अंतराल के बाद धनुष और अनिरुद्ध को एक साथ ला दिया है। फैंस इस गाने को खूब पसंद कर रहे हैं और साथ ही फिल्म के चार्टबस्टर की उम्मीद भी बढ़ा दी है।

आपको बता दें कि अनिरुद्ध ने धनुष की 3 के साथ अपनी करियर की शुरुआत की थी, और तब से, धनुष की फिल्मों जैसे वेलैयिल्ला पट्टाथारी, मारी और थंगा मगन जैसे कई सफल एल्बम दिए है।

थिरुचित्राम्बलम, जो 28 जुलाई को स्क्रीन पर आने वाली थी, अब 17 अगस्त को रिलीज़ होगी। लगभग एक साल से अधिक समय के बाद, धनुष बड़े पर्दे पर लौट रहे हैं और प्रशंसक सुपरस्टार को देखने के लिए सुपर उत्साहित हैं। धनुष की आखिरी रिलीज़ 2021 में कर्णन थी। हालाँकि, उन्होंने इस बीच इनकी तीन फिल्में रिलीज़ हुई थी। जिनमें जगमे थंथिराम, मारन और अतरंगी रे शामिल थे, जो सभी ओटीटी पर रिलीज की गयी थी।

वर्क फ्रंट की बात करें तो धनुष की सेकेंड हॉलीवुड फिल्म “The Gray Man” 22 जुलाई को रिलीज होने वाली है। वहीं धनुष Naane Varuven, Sir और Captain Miller जैसी फिल्मों में काम कर रहें हैं। जिनके बारें में आधिकारिक घोषणा जल्द की जाएगी।

ये भी पढ़े – Rocketry: The Nambi Effect: फिल्म के लिए Shah Rukh Khan ने नहीं ली फीस, जानें क्या है फिल्म की कहानी

राजन चौहान
राजन चौहानhttps://www.duniyakamood.com/
मेरा नाम राजन चौहान हैं। मैं एक कंटेंट राइटर/एडिटर दुनिया का मूड न्यूज़ पोर्टल के साथ काम कर रहा हूँ। मेरे अनुभव में कुछ समाचार चैनलों, वेब पोर्टलों, विज्ञापन एजेंसियों और अन्य के लिए लेखन शामिल है। मेरी एजुकेशन बैचलर ऑफ टेक्नोलॉजी (सीएसई) हैं। कंटेंट राइटर के अलावा, मुझे फिल्म मेकिंग और फिक्शन लेखन में गहरी दिलचस्पी है।

Related Articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest Articles