थिरुचित्रम्बलम मूवी रिव्यू: थिरु के किरदार में खूब जमे है धनुष; इस इमोशनल स्टोरी को जरूर देखें

थिरुचित्रम्बलम मूवी रिव्यू: थिरु के किरदार में खूब जमे है धनुष; इस इमोशनल स्टोरी को जरूर देखें

Must read

राजन चौहान
राजन चौहानhttps://www.duniyakamood.com/
मेरा नाम राजन चौहान हैं। मैं एक कंटेंट राइटर/एडिटर दुनिया का मूड न्यूज़ पोर्टल के साथ काम कर रहा हूँ। मेरे अनुभव में कुछ समाचार चैनलों, वेब पोर्टलों, विज्ञापन एजेंसियों और अन्य के लिए लेखन शामिल है। मेरी एजुकेशन बैचलर ऑफ टेक्नोलॉजी (सीएसई) हैं। कंटेंट राइटर के अलावा, मुझे फिल्म मेकिंग और फिक्शन लेखन में गहरी दिलचस्पी है।

फिल्म: थिरुचित्रम्बलम
कलाकार: धनुष, नित्या मेनन, राशी खन्ना, प्रिया भवानी शंकर, भारतीराजा थिरुचित्रम्बलम, प्रकाश राज
निर्देशक: मिथुन जवाहर
रेटिंग: 3/5

थिरुचित्रम्बलम एक 2022 की भारतीय तमिल भाषा की रोमांटिक पारिवारिक ड्रामा फिल्म है, जिसका निर्देशन मिथुन आर जवाहर ने किया है। फिल्म को कलानिधि मारन ने सन पिक्चर्स के बैनर तले प्रोड्य किया है। फिल्म में धनुष के साथ मुख्य भूमिकाओं में नित्या मेनन, राशी खन्ना, प्रिया भवानी शंकर, भारतीराजा और प्रकाश राज हैं। फिल्म का संगीत और स्कोर अनिरुद्ध रविचंदर ने दिया है, छायांकन ओम प्रकाश द्वारा और संपादन प्रसन्ना जीके द्वारा किया गया है।

आज 18 अगस्त 2022, गुरुवार के दिन धनुष की फिल्म थिरुचित्रम्बलम को सिनेमाघरों में रिलीज कर दिया गया है। धनुष साउथ इंडियन फिल्म के एक बहुत बड़े अभिनेता हैं। धनुष की फिल्म रिलीज होते ही दर्शकों ने इसका रिव्यु ट्विटर पर डालना शुरू कर दिया है और इस फिल्म को काफी कॉमेडी फिल्म बताया जा रहा है। इस फिल्म में कॉमेडी और रोमांस दोनों ही दिखाए गए हैं। दर्शक इस फिल्म को देखने के बाद काफी खुश नजर आ रहे हैं।

थिरुचित्राम्बलम (धनुष) एक फूड डिलीवरी बॉय है, जो एक बोरिंग और रूटीन लाइफ जी रहा है। उसने एक दुर्घटना में अपनी मां और बहन को खो दिया है, जबकि उसके पिता (प्रकाश राज) किसी तरह बच जाते है। उनके दादा (भारतीराजा) उनकी देखभाल करते हैं और तीनों लड़ते रहते हैं। जिस कराण घर में शांति नहीं है। थिरु की दोस्त शोभना (नित्या मेनन) ही उसके पास एकमात्र सांत्वना है। दोनों के बीच अच्छी बॉन्डिंग है। हमेशा एक-दूसरे की मदद करते हैं। थिरु को अनुषा (राशी खन्ना) से प्यार हो जाता है, जो उसकी बचपन की क्रश है, लेकिन उसने उसके प्रस्ताव को ठुकरा दिया है।

अचानक, थिरू के पिता को दिल का दौरा पड़त है, जिस कारण उन्हें लकवा मार जाता है। जबकि थिरु अपने जीवन की त्रासदियों से निपटने के लिए संघर्ष कर रहा है, उसके साथ अच्छी चीजें होने लगती हैं, जिससे उसके जीवन में रोशनी आती है। लेकिन आगे जानने के लिए आपको फिल्म देखना होगा।

फिल्म का सबसे अच्छा हिस्सा धनुष और नित्या का बंधन है। इन दोनों ने अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया है। आप उन्हें लगभग हर सीन में एक साथ देखेंगे। बचपन से ही इनकी दोस्ती इस बात का सबसे अच्छा उदाहरण है कि क्यों एक लड़के और लड़की की दोस्ती सबसे अच्छी होती है। इस फिल्म में नित्या मेनन ने अपने करियर का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया है। धनुष एक स्वाभाविक अभिनेता हैं। उन्हें पर्दे पर देखना बस एक खुशी है।

प्रिया भवानी शंकर कुछ मिनटों के लिए पर्दे पर नजर आएंगी। उनके पास करने के लिए कुछ नहीं है। राशि खन्ना के पास भी करने के लिए बहुत कुछ नहीं है। एक गाना और चंद मिनटों की ऑनस्क्रीन उपस्थिति उन्हें बस इतना ही मिलता है। लेकिन राशि और प्रिया दोनों ही थिरु के लिए बहुत मायने रखते हैं।

धनुष की फिल्म थिरुचित्रम्बलम में कॉमेडी और रोमांस दोनों ही दिखाए गए हैं जिसकी वजह से फिल्म दर्शकों को बेहद पसंद आ रही हैं। धनुष की इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं और फिल्म से बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन करने की उम्मीद है।

ये भी पढ़े SSMB 28: महेश बाबू, पूजा हेगड़े और त्रिविक्रम श्रीनिवास की अपकमिंग फिल्म “SSMB 28” अप्रैल 2023 को होगी रिलीज

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article