fbpx

हिट फिल्मों से अपना डेब्यू करने वाली ये एक्ट्रेस बाद में हो गई फ्लॉप

Must read

बॉलीवुड इंडस्ट्री में यूं तो कई सितारे अपनी किस्मत आजमाते हैं। कई कलाकार सफल हो जाते हैं, तो कुछ कलाकार बीच में ही सब छोड़कर चले जाते हैं। कई सितारों ने अपनी पहली ही फिल्म से शानदार एंट्री की लेकिन फिर बाद में वो फिल्मी दुनिया में कुछ खास कमाल नहीं कर पाए। यहां जानें ऐसी ही कुछ अभिनेत्रियों के बारे में जो फिल्म इंडस्ट्री में पहले हिट फिल्में देकर चले गए।

सोनल चौहान

जन्नत फिल्म से इमरान हाश्मी के साथ अपना डेब्यू करने वालीं सोनल चौहान ने इस फिल्म में काफी तारीफें बटोरी। उनकी ये फिल्म सुपरहिट रही थी। लेकिन, इसके बाद भी वो बॉलीवुड में सफल नहीं हो पाईं। इस फिल्म के बाद वह इंडस्ट्री के महानायक अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म  बुड्डा होगा तेरा बाप में नजर आईं। लेकिन, यह फिल्म दर्शकों को कुछ खास पसंद नहीं आई।

ईशा गुप्ता

सुपरहिट फिल्म ‘जन्नत 2’ से अपना डेब्यू करने वालीं ईशा गुप्ता इस फिल्म की सफलता के बाद भी बॉलीवुड में सफल नहीं हो पाईं। ईशा गुप्ता इस फिल्म में इमरान हाशमी साथ नज़र आई थी। पहली फिल्म के बाद ईशा ने कई फिल्में की लेकिन कोई भी फिल्म हिट नहीं हुई।

शमिता शेट्टी

हाल ही में बिग बॉस ओटीटी में नज़र आई शमिता शेट्टी ने साल 2000 में शाहरुख खान और अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म ‘मोहब्बतें’ से अपना डेब्यू किया था। पहली हिट फिल्म देनें के बाद उन्हें फिल्म इंडस्ट्री में ज्यादा काम नहीं मिला। जिसके बाद अब जल्द ही बिग बॉस 15 में नज़र आ सकती हैं।

Advertisement

प्रीति झंगियानी

प्रीति झंगियानी भी फिल्म ‘मोहब्बतें’ में नज़र आई थी। ‘मोहब्बतें’ से अपना करियर शुरू करने वाली प्रीति झंगियानी का किरदार लोगों ने बहुत पंसद किया था। लेकिन कई फिल्में करने के बाद भी उनका करियर चल नहीं पाया।

ग्रेसी सिंह

फिल्म ‘लगान’ से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरूआत करने वाली ग्रेसी सिंह की पहली फिल्म सुपरहिट रही थी। जिसके बाद उन्हें फिल्म मुन्ना भाई एम बी बी एस में लीड रोल करने का मौका मिला और ये फिल्म भी सुपरहिट रही। दो हिट फिल्मों के बाद उनकी कोई भी फिल्म सफल नहीं हो सकी।

स्नेहा उलाल

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्नेहा उलाल ने इंडस्ट्री के सुपरस्टार सलमान खान के साथ फिल्म ‘लकी’ से अपने करियर की शुरुआत थी। लेकिन उन्हें बॉलीवुड में ज्यादा काम नहीं मिला। बाद में उनकी तबीयत खराब हो गई जिस वजह से स्नेहा ने फिल्मों में काम करना बंद कर दिया।

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article