fbpx

इस हफ्ते ओटीटी पर होगा सनी लियोनी और धनुष का जलवा, वहीं थिएटर में छाएंगे प्रभास और सूर्या

Must read

मोहित नागर
मोहित नागर
मोहित नागर एक कंटेंट राइटर है जो देश- विदेश, पॉलिटिक्स, एंटरटेनमेंट, हेल्थ और वास्तु से जुड़ी खबरों पर लिखना पसंद करते हैं। उन्होंने डॉ० भीमराव अम्बेडकर कॉलेज (दिल्ली यूनिवर्सिटी) से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। मोहित को लगभग 3 वर्ष का समाचार वेब पोर्टल एवं पब्लिक रिलेशन संस्थाओं के साथ काम करने का अनुभव है।

इस हफ्ते ओटीटी पर काफी दिलचस्प फिल्में और सीरीज रिलीज होने वाली है। ओटीटी के लिए ये हफ्ता और भी खास होने वाला है। क्योंकि साउथ के सुपरस्टार धनुष की फिल्म मारण ओटीटी पर रिलीज होने वाली है। इसके साथ- साथ सिनेमाघरों में भी कई फिल्में रिलीज होने वाली है। लेकिन दर्शकों के लिए ओटीटी पर हर शुक्रवार को कुछ ना कुछ नया आता ही रहता है। आज हम आपको दिखाते हैं इस हफ्ते ओटीटी पर क्या नया आने वाला है-

द लास्ट किंगडम 5

प्लेटफार्म: नेटफ्लिक्स

रिलीज की तारीख: 9 मार्च, 2022

Advertisement

द लास्ट किंगडम ने दुनिया भर के प्रशंसकों को अपनी रहस्यमय कहानी, ऐतिहासिक समानताएं और आश्चर्यजनक लड़ाई दृश्यों के साथ आकर्षित किया है, अक्सर एचबीओ के गेम ऑफ थ्रोन्स के साथ तुलना करते हैं।

सीज़न 5 के अपने पूर्ववर्तियों की तुलना में शानदार होने की उम्मीद है, जिसमें एक बार फिर से आकर्षक प्लॉट और कार्डों पर मनोरंजक युद्ध दृश्य होंगे। नेटफ्लिक्स शो फिर से सच्ची ऐतिहासिक घटनाओं को शामिल करेगा।

नेटफ्लिक्स ने चार सीज़न के लिए दर्शकों को एक सनसनीखेज यात्रा पर ले लिया है। हालांकि, सीजन पांच के बाद सीरीज खत्म हो जाएगी। पांच सीज़न के बाद शो को समाप्त करने के निर्णय के बावजूद, नेटफ्लिक्स ने एक फीचर फिल्म, सेवन किंग्स मस्ट डाई की घोषणा की थी। ‘ द लास्ट किंगडम नेटफ्लिक्स पर 9 मार्च, 2022 को प्रीमियर किया जाना है।

एडम प्रोजेक्ट-

प्लेटफार्म: नेटफ्लिक्स

रिलीज की तारीख: 11 मार्च, 2022

फिल्म में रयान रेनॉल्ड्स, मार्क रफ्फालो और जेनिफर गार्नर जैसे अभिनेता महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आएंगे। यह एक समय यात्रा करने वाले लड़ाकू पायलट एडम रीड की कहानी बताता है जो भविष्य को बचाने के मिशन पर अपने 12 वर्षीय स्वयं के साथ मिलकर काम करता है। यह साइंस-फाई मूवीज, फैमिली फीचर्स, यूएस मूवीज, एक्शन एंड एडवेंचर, चिल्ड्रन एंड फैमिली मूवीज और कॉमेडीज की शैली के अंतर्गत आता है।

अपलोड सीजन 2

प्लेटफार्म: प्राइम वीडियो

रिलीज की तारीख: 11 मार्च, 2022

वेब सीरीज़, अपलोड सीज़न 2 में रॉबी अमेल, एलेग्रा एडवर्ड्स, एंडी एलो मुख्य भूमिकाओं में हैं। यह रोमांस के एक क्लासिक मोड़ से शुरू होता है। जो कॉमेडी वेब सीरीज़ है।

अनामिका-

ओटीटी प्लेटफॉर्म- एमएक्स प्लेयर
रिलीज की तारीख- 11 मार्च, 2022

सनी लियोन की अपकमिंग एक्शन-थ्रिलर वेब सीरीज अनामिका 11 मार्च, 2022 को रिलीज होनी है। विक्रम भट्ट द्वारा निर्देशित सिरिज में सनी को एक जासूस के रूप में दिखाया गया है, और इसमें समीर सोनी, सोनाली सैगल, राहुल देव, शहजाद शेख और अयाज खान भी हैं। ट्रेलर, जिसमें सनी को गुंडों से लड़ते और एक्शन सीक्वेंस करते हुए दिखाया गया है, ने कुछ प्रशंसकों को प्रभावित किया, लेकिन दूसरों को आश्चर्यचकित कर दिया कि सिरिज कई हॉलीवुड फिल्मों के समान दिखती है।

मारन-

ओटीटी प्लेटफॉर्म- डिज्नी प्लस हॉटस्टार
रिलीज की तारीख- 11 मार्च, 2022

मारन एक आगामी भारतीय तमिल भाषा की एक्शन थ्रिलर फिल्म है, जिसे कार्तिक नरेन द्वारा लिखित और निर्देशित किया गया है, जिसकी पटकथा और संवाद सुहास-शरफू और विवेक द्वारा सह-लिखित है। सत्य ज्योति फिल्म्स के टीजी त्यागराजन, सेंथिल त्यागराजन और अर्जुन त्यागराजन द्वारा निर्मित, फिल्म में धनुष और मालविका मोहनन, समुथिरकानी, स्मृति वेंकट, कृष्णकुमार बालासुब्रमण्यम और महेंद्रन सहायक भूमिकाओं में हैं। संगीत जीवी प्रकाश कुमार द्वारा रचित है। फिल्म, मारन (धनुष) के इर्द गिर्द घुमती है जो एक पत्रकार है। वह उस समय मुश्किल में पड़ जाता है जब वह एक लेख प्रकाशित करता है जो एक भ्रष्ट राजनेता (समुथिरकानी) के बारे में कड़वी सच्चाई को उजागर करता है।

थिएटर में इस हफ्ते रिलीज होने वाली फिल्म-

राधे श्याम-

प्रभास और पूजा हेगड़े स्टारर राधे श्याम एक पीरियड रोमांस ड्रामा है, जिसे राधा कृष्ण कुमार ने लिखा और निर्देशित किया है। फिल्म की कहानी 1970 के दशक के यूरोप पर आधारित है और इसे तेलुगु और हिंदी में एक साथ शूट किया गया है। राधे श्याम का निर्माण टी-सीरीज़ और यूवी क्रिएशंस के बैनर तले किया गया है और हिंदी संस्करण एए फिल्म्स द्वारा वितरित किया गया है।

इसमें पूजा हेगड़े को प्रेरणा, प्रभास को विक्रमादित्य और कृष्णम राजू को परमहंस के रूप में सचिन खेडेकर, मुरली शर्मा, भाग्यश्री, कुणाल रॉय कपूर, प्रियदर्शी, साशा छेत्री और सत्यन शिवकुमार के साथ सहायक पात्रों के रूप में दिखाया गया है। 11 मार्च को रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

10 नहीं 40-

समाज को बुजुर्गों को समझने और उनकी देखभाल करने का संदेश देने वाली एक शैक्षिक फिल्म। उनकी असुरक्षा और भय को जानने के लिए जब वे अपने जीवन के धुंधलके के करीब पहुंचते हैं। कहानी एक आवासीय समाज से शुरू होती है जिसमें बूढ़े और जवान दोनों रहते हैं। फिल्म का मुख्य नायक सुमित अक्सर अपने आस-पड़ोस के वृद्ध लोगों के तीखे व्यवहार से चिढ़ और परेशान हो जाता है। आए दिन उनका उनसे विवाद होता रहता है।

दूसरी ओर, उसकी भाभी आशी, जिसे वह बहुत प्यार करता है, हमेशा बुजुर्गों के कल्याण और देखभाल में शामिल रहती है। कहानी धीरे-धीरे घूमती है कि कैसे आशी उसे अपना रवैया बदलने के लिए प्रेरित करती है और वे एक साथ बुजुर्गों के लिए एक डे केयर सेंटर खोलने का फैसला करते हैं। बता दें, यह स्लाइस ऑफ लाइफ ड्रामा और कॉमेडी फिल्म इसी महीने 11 मार्च को रिलीज होने वाली है।

द कश्मीर फाइल्स-

द कश्मीर फाइल्स’ एक सच्ची कहानी है, जो 1990 में कश्मीरी पंडित समुदाय के नरसंहार के पीड़ितों की पहली पीढ़ी के वीडियो साक्षात्कारों पर आधारित है। द कश्मीर फाइल्स एक आगामी भारतीय हिंदी भाषा की फिल्म है, जिसे विवेक अग्निहोत्री ने लिखा और निर्देशित किया है। जिसमें मिथुन चक्रवर्ती और अनुपम खेर ने अभिनय किया है। फिल्म 1990 के दशक की शुरुआत में कश्मीर विद्रोह के कारण कश्मीरी हिंदुओं के पलायन की कहानी पर आधारित ह फिल्म 11 मार्च 2022 को रिलीज होनी है।

एथरक्कुम थुनिंधवन (ईटी)-

एथार्ककम थुनिंधवन जिसे ईटी भी कहा जाता है, एक 2022 की भारतीय तमिल भाषा की एक्शन थ्रिलर फिल्म है, जिसे पांडिराज ने लिखा और निर्देशित किया है। फिल्म में सूर्या, प्रियंका अरुल मोहन और विनय राय हैं। संगीत दिया है डी. इम्मान ने। फिल्म को मुख्य रूप से चेन्नई, मदुरै, कराईकुडी और कुट्रालम के विभिन्न स्थानों पर शूट किया गया था, जिसमें एक गाने का सीक्वेंस गोवा में शूट किया गया है। फिल्म 10 मार्च 2022 को हिंदी, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में डब किए गए वर्जन के साथ रिलीज़ होने वाली है।

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article