24.1 C
Delhi
शनिवार, दिसम्बर 10, 2022

Tiger-Disha Breakup: आखिर ब्रेकअप की खबरों के बीच दिशा पटानी ने ऐसा क्या कहा कि सबकी बोलती हो गई बंद, जानने के लिए पढ़े पूरी खबर ?

दिशा पटानी और टाइगर श्रॉफ की जोड़ी को बॉलीवुड में काफी सराहा जाता है लेकिन इसी के बीच ऐसी खबर आई जिसने उनके फैंस का दिल तोड़ दिया। दरअसल खबर यह थी कि दोनों अलग हो गए है। लेकिन इन सभी के बीच अब दिशा पटानी ने चुप्पी तोड़ दी है।

दिशा पटानी का बयान सामने आने के बाद से काफी वायरल हो रहा है क्योंकि इस बयान में दिशा ने अपने ब्रेकअप की खबरों के साथ-साथ यह भी जाहिर किया है कि उनकी जिंदगी में टाइगर क्या महत्व रखते है।

खबरों की माने तो दिशा और टाइगर करीब 6 सालों से रिलेशनशिप में थे लेकिन फिर अचानक दोनों के अलग होने की खबर वायरल होने लगी। ऐसा कहा जा रहा है कि दोनों ने अब अलग-अलग रास्ते पर आगे बढ़ने का फैसला लिया है। लेकिन किस वजह से दोनों अलग हुए यह वजह अभी तक सामने नहीं आई है।

किसने किया दोनों की ब्रेकअप की खबर को कंफर्म ?

ऐसा कहा जा रहा है कि टाइगर और दिशा के ब्रेकअप की खबर टाइगर के एक करीबी दोस्त ने ही कंफर्म की। इस मामले पर टाइगर के दोस्त ने कहा कि उन्हें भी इस बात की जानकारी कुछ हफ्तों पहले ही पता चली। इसके साथ ही टाइगर के दोस्त ने कहा है कि हालांकि टाइगर ने अपने इस पर्सनल रीजन को अपने काम के बीच नहीं आने दिया और वह फिल्हाल अपने काम पर ही ध्यान दे रहे है।

दिशा का ब्रेकअप पर क्या कहना ?

अगर इस मामले पर दिशा की राय को देखा जाए तो एक रैपिड फायर राउंड गेम के दौरान दिशा ने कुछ ऐसा कहा जिससे पता चलता है कि दोनों अब भी रिलेशनशिप में है। दरअसल इस गेम में दिशा से पुछा गया था कि अगर Mr. Universe 2022 में टाइगर, जॉन अब्राहम और अर्जुन कपूर हिस्सा लेते है। तो उनके हिसाब से इस खिताब को कौन जितेगा। तो इस पर दिशा पटानी ने कहा कि उनकी चॉइस तो टाइगर ही है क्योंकि टाइगर उन्हें पर्सनली बहुत पसंद है और वही अच्छे दिखते है तो टाइगर को ही यह खिताब जितना चाहिए। अब इस जवाब से तो यही लगता है कि दोनों के बीच सब सही है। लेकिन सच्चाई क्या है इसका अंदाजा तो तब तक नहीं लगाया जा सकता। जब तक दोनों में से कोई इसपर खुलकर बात नहीं करता।

ये भी पढ़े – आखिर कहा है फिल्म अभिनेता फरदीन खान और फिल्मों से दूरी बनाने के बाद कैसी जीते है लाइफस्टाइल, यहां जाने ?

शुभम सिंह
शुभम सिंह
शुभम सिंह शेखावत हिंदी कंटेंट राइटर है। वह कई टॉपिक्स पर आर्टिकल लिखना पसंद करते है जैसे कि हेल्थ, एंटरटेनमेंट, वास्तु, एस्ट्रोलॉजी एवं राजनीति। उन्होंने दिल्ली यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। वह कई समाचार वेब पोर्टल एवं पब्लिक रिलेशन संस्थाओं के साथ काम कर चुके है।

Related Articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest Articles