15.1 C
Delhi
गुरूवार, दिसम्बर 1, 2022

Screw Dheela: टाइगर की नई फिल्म का अनाउंसमेंट वीडियो जारी, बड़े मियां छोटे मियां स्कॉटलैंड में होगी शूट

टाइगर श्रॉफ और करण जौहर ने अपनी नई फिल्म ‘स्क्रू ढीला’ की आज घोषणा कर दी गई है। टाइगर श्रॉफ पिछले कुछ सालो में एक्शन स्टार के रूप में उभरे है। ‘स्क्रू ढीला’ में टाइगर श्रॉफ ने सभी को हैरान करने वाले एक्शन दृश्यों से चकित कर दिया है। इस एक्शन एंटरटेनर को शशांक खेतान द्वारा निर्देशित और करण जौहर द्वारा निर्मित किया जाएगा। जब से फिल्म की घोषणा हुई है, सोशल मीडिया पर स्क्रू ढीला के लिए ट्वीट और पोस्ट की बाढ़ सी आ गई है।

वास्तव में, कई सेलेब्स ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर इस फिल्म को शुभकामनाएं दी है। दिशा पटानी ने टाइगर की फिल्म को लेकर अपना उत्साह व्यक्त किया और फायर इमोटिकॉन्स के साथ लिखा, “टिग्गी यू आर लिट”। वरुण धवन ने भी उल्लेख किया कि वह ‘स्क्रू ढीला’ का इंतजार कर रहे हैं। दूसरी ओर, जैसा कि शशांक खेतान ने आलिया भट्ट को उनके पहले प्रोडक्शन डार्लिंग्स के लिए शुभकामनाएं भेजीं, अभिनेत्री ने उनकी पोस्ट को फिर से साझा किया और लिखा, “स्क्रू ढीला’ का इंतजार नहीं कर सकती”।

दूसरी तरफ अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ, अली अब्बास जफर के साथ एक्शन पैक्ड फिल्म कर रहे है। पहले खबर आई थी कि “बड़े मियां छोटे मियां” को बंद कर दिया गया है। फिल्म ट्रैक पर है और अली अब्बास जफर जुलाई में यूरोप जाने वाले हैं और अब, हमारे पास बड़े मियां छोटे मियां पर एक और विशेष अपडेट है।

निर्देशक अली अब्बास जफर फिल्म की शूटिंग स्कॉटलैंड, सऊदी अरब, ऑस्ट्रियन आल्प्स और लंदन में करना चाहते हैं। “फिल्म वर्तमान में प्री-प्रोडक्शन में है और टीम जनवरी 2023 से इसे शुरू करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। अली दो सबसे बड़े एक्शन सितारों, अक्षय और टाइगर के साथ भारत के सबसे बड़े एक्शन फिल्म बनाने की तैयारी है।

वाशु और जैकी भगनानी द्वारा उनके बैनर, पूजा एंटरटेनमेंट के तहत फिल्म को निर्मित किया जा रहा है। फिल्म को 100 दिनों में बड़े पैमाने पर शूट किया जाएगा, टीम के पास एक निश्चित पैमाने पर एक्शन को माउंट करने का एक विजन है। “अली और उनकी टीम फास्ट एंड फ्यूरियस फ्रैंचाइज़ी की तर्ज पर एक्शन ब्लॉक बनाना चाहते हैं।

वर्क फ्रंट की बात करें तो टाइगर की 2023 में गणपथ रिलीज़ होने वाली है। शशांक खेतान के साथ स्क्रू ढीला और अली अब्बास जफर के साथ बड़े मियां छोटे मियां भी कर रहे है।

ये भी पढ़े – आमिर खान ने चिरंजीवी, नागा चैतन्य के साथ हैदराबाद में लाल सिंह चड्ढा का किया प्रमोशन..

राजन चौहान
राजन चौहानhttps://www.duniyakamood.com/
मेरा नाम राजन चौहान हैं। मैं एक कंटेंट राइटर/एडिटर दुनिया का मूड न्यूज़ पोर्टल के साथ काम कर रहा हूँ। मेरे अनुभव में कुछ समाचार चैनलों, वेब पोर्टलों, विज्ञापन एजेंसियों और अन्य के लिए लेखन शामिल है। मेरी एजुकेशन बैचलर ऑफ टेक्नोलॉजी (सीएसई) हैं। कंटेंट राइटर के अलावा, मुझे फिल्म मेकिंग और फिक्शन लेखन में गहरी दिलचस्पी है।

Related Articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest Articles