fbpx

टॉलीवुड अभिनेत्री शालू चौरसिया हैदराबाद के केबीआर पार्क में हमले में घायल

Must read

टॉलीवुड अभिनेत्री शालू चौरसिया रविवार रात को बंजारा हिल्स में केबीआर पार्क में टहलने के लिए गयी थी। जहां एक अज्ञात व्यक्ति उन पर हमला कर दिया जिसमें वो घायल हो गईं।

युवा अभिनेत्री पर हमला किया गया था जिसके बाद उनका मोबाइल फोन छीन लिया गया। ये उस वक्त की बात है जब वह लगभग 8.30 बजे टहल रही थी।

शालू ने पुलिस से शिकायत करते हुए बताया कि उस व्यक्ति ने पहले मुझसे अपने पैसे और कीमती सामान सौंपने के लिए कहा। जब उसने विरोध किया, तो उसने उसके चेहरे पर घूंसा मारा और उस पर पत्थर से हमला करने का भी प्रयास किया। हमलावर ने उसका मोबाइल फोन छीन लिया और फरार हो गया।

उनके सिर और आंख के पास चोटें आईं है। उन्हें एक निजी अस्पताल ले जाया गया है। अभिनेत्री की शिकायत पर बंजारा हिल्स पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। बंजारा हिल्स पुलिस ने मामले कि जांच शुरू करते हुए हमलावर की पहचान के लिए सीसीटीवी कैमरों की फुटेज देखना शुरु कर दिया है।

Advertisement

विशाल केबीआर पार्क में सुबह या शाम की सैर के लिए मशहूर हस्तियों, व्यापारियों और राजनीतिक नेताओं का आना-जाना लगा रहता है। पार्क के आसपास पहले भी चेन स्नेचिंग की घटनाएं सामने आ चुकी हैं।

आपको बता दें कि साल 2014 में, अरबिंदो फार्मा के कार्यकारी नित्यानंद रेड्डी पर एक व्यक्ति ने एके -47 से गोलियां चलाई थीं, सौभाग्य से रेड्डी बाल-बाल बच गये थे।

पुलिस ने बाद में माओवादी विरोधी ग्रेहाउंड्स में तैनात एक पूर्व पुलिसकर्मी को गिरफ्तार किया, जिसने राइफल चोरी करने और जबरन वसूली के लिए हमले को अंजाम देने की बात कबूल थी।

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article