fbpx

कान्स फिल्म फेस्टिवल में लॉन्च होगा कमल हासन और विजय सेतुपति की फिल्म विक्रम का ट्रेलर

Must read

राजन चौहान
राजन चौहानhttps://www.duniyakamood.com/
मेरा नाम राजन चौहान हैं। मैं एक कंटेंट राइटर/एडिटर दुनिया का मूड न्यूज़ पोर्टल के साथ काम कर रहा हूँ। मेरे अनुभव में कुछ समाचार चैनलों, वेब पोर्टलों, विज्ञापन एजेंसियों और अन्य के लिए लेखन शामिल है। मेरी एजुकेशन बैचलर ऑफ टेक्नोलॉजी (सीएसई) हैं। कंटेंट राइटर के अलावा, मुझे फिल्म मेकिंग और फिक्शन लेखन में गहरी दिलचस्पी है।

बहुप्रतीक्षित कमल हसन, विजय सेतुपति और फहद फासिल की फिल्म विक्रम 3 जून, 2022 को रिलीज होगी। रिलीज की तारीख नजदीक आने के साथ, फिल्म के बारे में एक नया अपडेट आया है। दरअसल फिल्म का ट्रेलर 18 मई को कान्स फिल्म फेस्टिवल में लॉन्च किया जाएगा।

इस खबर को साझा करते हुए, निर्माताओं ने ट्विटर कर लिखा, “विस्टावर्स और लोटस मेटा एंटरटेनमेंट के सहयोग से कान्स फिल्म फेस्टिवल में विक्रम एनएफटी और ट्रेलर के लॉन्च की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है!”

इस एक्शन थ्रिलर फिल्म में सहायक भूमिकाओं में शिवानी नारायणन, कालिदास जयराम, नारायण, एंटनी वर्गीस और अर्जुन दास आदि कलाकार है। चर्चा है कि फिल्म में अमिताभ बच्चन ने भी फिल्म में एक महत्वपूर्ण कैमियो भूमिका निभाई है।

विक्रम एक आगामी भारतीय तमिल भाषा की एक्शन थ्रिलर फिल्म है, जो लोकेश कनगराज द्वारा लिखित और निर्देशित है और राज कमल फिल्म्स इंटरनेशनल द्वारा निर्मित है। फिल्म में कमल हासन, फहद फासिल और विजय सेतुपति के साथ कालिदास जयराम, नारायण, एंटनी वर्गीस और अर्जुन दास सहायक भूमिकाओं में मुख्य भूमिकाओं में हैं। साउंडट्रैक और फिल्म स्कोर अनिरुद्ध रविचंदर द्वारा रचित है, जिसमें सिनेमैटोग्राफी गिरीश गंगाधरन द्वारा संचालित है और संपादन फिलोमिन राज द्वारा किया गया है। यह फिल्म अब 3 जून 2022 को रिलीज होने वाली है।

Advertisement

1986 की तमिल फिल्म का एक नाम होने के बावजूद, जिसमें हासन भी थे, दोनों फिल्में अन्यथा असंबंधित हैं। हालाँकि, 2020 में रिलीज़ हुए विक्रम के पहले आधिकारिक टीज़र में पूर्व फ़िल्म के थीम गीत का रीमिक्स वर्जन दिखाया गया था।

लोकेश कनगराज को राज कमल फिल्म्स इंटरनेशनल ने नवंबर 2019 के दौरान स्टूडियो के लिए एक फिल्म निर्देशित करने के लिए साइन किया था। जिसके पहले कमल हासन के काम की प्रशंसा का लोकेश ने उल्लेख किया था, उन्होने कहा था कि कमल सर की दो फिल्में, सत्य (1988) और विरुमांडी (2004) ने उन्हें फिल्म निर्देशक बनने के लिए प्रभावित किया था। सहमत शर्तों के बावजूद, निर्देशक और स्टूडियो दोनों ने निर्माण कार्य शुरू करने से पहले अन्य फिल्मों के लिए प्रतिबद्धताओं को प्राथमिकता देने का विकल्प चुना। लोकेश ने दिसंबर 2019 के दौरान रजनीकांत को प्रस्तावित फिल्म की पटकथा सुनाई। इस प्रोजेक्ट को अस्थायी रूप से थलाइवर 169 शीर्षक दिया गया था, जिसे मार्च 2020 में लॉन्च किया जाना था।

सितंबर 2020 में, लोकेश ने एक अलग प्रोजेक्ट की घोषणा की, जिसमें कमल हासन मुख्य भूमिका में होंगे। जिसका आधिकारिक पोस्टर 16 सितंबर 2020 को जारी किया गया था, जो कमल हासन की 232 वीं फिल्म के रूप में अस्थायी शीर्षक के तहत आया था, अनिरुद्ध रविचंदर ने फिल्म के लिए संगीत स्कोर किया, कमल हासन और लोकेश के साथ भारतीय 2 और मास्टर के बाद उनका दूसरा सहयोग है।

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article