14.1 C
Delhi
बुधवार, दिसम्बर 7, 2022

ट्रोलिंग पर भड़की आलिया भट्ट कहा अगर मैं इतनी ही बुरी हूं तो मत देखो मुझे ?

बॉलीवुड में चुलबुली गर्ल के नाम से प्रसिद्ध आलिया भट्ट इन दिनों काफी सुर्खियों में है। चाहे उनकी आने वाली फिल्म ब्रह्मास्त्र हो या फिर उनकी प्रेग्नेंसी वह खबरों में बनी हुई है। इसके अलावा जब आलिया ने अपने नाम में कपूर सरनेम लगाया तब भी काफी बवाल मचा था।

वैसे तो आलिया की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी और डार्लिंग्स काफी हिट साबित हुई है लेकिन फिर भी ट्रोलिंग उनका पीछा नहीं छोड़ रही। सोशल मीडिया पर उन्हें स्टार किड कहकर ट्रोल किया जा रहा है।

जिससे परेशान होकर अब आलिया ने अपनी चुप्पी तोड़ दी है। अब आलिया ने ट्रोलर्स को क्या कहा आइए अब आपको वह बताते है।

किस लिए किया जा रहा आलिया को ट्रोल ?

बता दें कि स्टार किड वाली ट्रोलिंग बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से शुरू हुई थी और बॉलीवुड की कई हस्तियों पर उन्हें मानसिक पीड़ा देने का आरोप भी लगा था। उस दौरान ही यह खबर उठी थी कि जो स्टार किड है वह अच्छे कलाकारों को आगे बढ़ने ही नहीं देते।

इसके बाद आलिया भट्ट को भी ट्रोल करते हुए कहा जाने लगा कि अगर वह स्टार किड ना होती तो करण जौहर उन्हें कभी भी अपनी साल 2012 में आई फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर में लॉन्च नहीं करते। इसके बाद ट्रोलिंग की वजह से आलिया की साल 2020 में आई फिल्म सड़क- 2 भी फ्लॉप हो गई थी।

जिसके बाद अब तंग आकर आलिया ने अपनी चुप्पी तोड़ दी है। आलिया ने एक इंटरव्यू में कहा कि कोई बताए कि यह मेरी गलती है कि मैं स्टार के घर में पैदा हुई। हां मानती हूं कि बाकि बच्चों से मेरी लाइफ अलग रही लेकिन मैं इसे कैसे बदल सकती थी।

आलिया ने आगे कहा कि सिर्फ स्टार के घर में पैदा होने से काम नहीं चलता नाम कमाने के लिए मेहनत भी करनी होती है। अब कल को अगर मेरे बच्चा होता है और वह फिल्मों में आना चाहेगा तो उसे अपनी चमड़ी मोटी करनी होगी और नाम कमाने के लिए मेहनत भी करनी होगी।

जिसे ट्रोल करना है करें मैं अपनी मेहनत करती रहूंगी ?

इतना ही नहीं आलिया ने कहा कि मैं भी इंसान हूं मुझे भी बुरा लगता है जब मेरी मेहनत पर लोग स्टार किड का टैग लगा देते है। मैंने इस ट्रोलिंग को लेकर काफी कंट्रोल किया कि मैं इसपर रिएक्ट नहीं करूंगी लेकिन लोग रूक ही नहीं रहे। मैं अपने काम के प्रति ईमानदार हूं इससे ज्यादा मैं कुछ नहीं जानती मैं किसी के हाथ या मुंह को नहीं पकड़ सकती। जिसे ट्रोलिंग करनी है करें लेकिन मैं रूकने वाली नहीं हूं मैं अपनी मेहनत करती रहूंगी।

जो मुझे पसंद नहीं करते वो मुझे ना देखें ?

ट्रोलिंग पर बात करते हुए आलिया ने कहा कि, अगर कोई मुझे पसंद नहीं करता और उसे मेरा काम पसंद नहीं आता तो वह मुझे ना देखें। भले ही लोगों को नहीं लगता कि मैं एक्टिंग कर सकती हूं लेकिन मुझे खुद पर यकिन है और मैं लोगों को दिखा दूंगी कि मैं स्टार किड हूं इसलिए फेमस नहीं हूं बल्कि इसके पीछे मेरी मेहनत है इसलिए फेमस हूं।

ये भी पढ़े – बड़े ही फेमस बच्चों की है ये तस्वीर, इनमें से एक कर रहा बॉलीवुड पर राज और दूसरा भी किसी पहचान का नहीं मोहताज…

शुभम सिंह
शुभम सिंह
शुभम सिंह शेखावत हिंदी कंटेंट राइटर है। वह कई टॉपिक्स पर आर्टिकल लिखना पसंद करते है जैसे कि हेल्थ, एंटरटेनमेंट, वास्तु, एस्ट्रोलॉजी एवं राजनीति। उन्होंने दिल्ली यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। वह कई समाचार वेब पोर्टल एवं पब्लिक रिलेशन संस्थाओं के साथ काम कर चुके है।

Related Articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest Articles