13.1 C
Delhi
मंगलवार, दिसम्बर 6, 2022

तुषार कालिया ने जीता Khatron Ke Khiladi सीजन 12 का खिताब, फर्स्ट रनर अप रहे मिस्टर फैजू ?

हर साल की तरह ही Khatron Ke Khiladi का ये सीजन भी हिट रहा। शो के 5 फाइनलिस्ट थे तुषार कालिया, जन्नत जुबैर, फैजल शेख, मोहित मलिक और रुबीना दिलैक जिसके बाद से लगातार लोग सोशल मीडिया पर विजेताओं के नामों पर अपनी मोहर लगाने लगे।

कोई मिस्टर फैजू को जीता रहा था, कोई मोहित मलिक को जीत की बधाई दे रहा था तो कोई तुषार कालिया को विजेता बता रहा था। लेकिन अब Khatron Ke Khiladi के सीजन 12 का रिजल्ट आ चुका है और इस साल जीत का ताज तुषार कालिया के सिर पर सजा है। बता दें कि शो के लास्ट राउंड में एक फाइनल स्टंट प्ले किया गया जिसमें तुषार ने शानदार प्रदर्शन करते हुए यह खिताब अपने नाम कर लिया।

शो जीतने पर तुषार को ट्रोफी, 20 लाख रूपए और एक कार दी गई। अगर बात करें फर्स्ट रनर अप की तो ये खिताब मिला मिस्टर फैजू को जो कि पेशे से एक सोशल मीडिया स्टार है। इस फाइनल राउंड तक मोहित मलिक भी रेस में थे।

इसके अलावा फाइनल राउंड में जन्नत जुबैर को भी चांस मिल सकता था लेकिन ज्यादा समय लेने की वजह से वह सेमी फाइनल राउंड में ही बाहर हो गई थी। हर साल की तरह इस साल भी Khatron Ke Khiladi को रोहित शेट्टी ने ही होस्ट किया था।

इन बॉलीवुड स्टार्स ने लगाया शो के फिनाले में चार चांद ?

बता दें कि Khatron Ke Khiladi के सीजन 12 में सभी कंटेस्टेंस का हौसला बढ़ाने के लिए बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह और वरुण शर्मा भी गेस्ट के रूप में शामिल हुए थे।

कौन थे Khatron Ke Khiladi के 5 फाइनलिस्ट ?

अगर बात करें शो के 5 फाइनलिस्ट की तो इसमें तुषार कालिया, जन्नत जुबैर, फैजल शेख, मोहित मलिक और रुबीना दिलैक का नाम शामिल है। फाइनल से पहले शो की कंटेस्टेंट कनिका मान, शिवांगी जोशी और चेतना पांडे बाहर हो गई थी।

फाइनल रिजल्ट से पहले ही वायरल हो गई थी तुषार कालिया की जीत की खबर ?

बताते चलें कि शो का रिजल्ट काफी बाद में आया इससे पहले ही तुषार कालिया को सोशल मीडिया पर बधाई दी जाने लगी था। खबरों के वायरल होने का सिलसिला फाइनल राउंड के वक्त शुरू हुआ जब तुषार, फैजू और मोहित को आखिरी स्टंट बताया जा रहा था। इस दौरान तुषार की एक फोटो तेजी से वायरल होने लगी जिसमें तुषार काफी तेजी में बाहर निकल रहे थे।

ये भी पढ़े – शाहरूख खान की फिल्म ‘जवान’ ने रिलीज से पहले ही की बजट से ज्यादा की कमाई, जानिए कैसे ?

शुभम सिंह
शुभम सिंह
शुभम सिंह शेखावत हिंदी कंटेंट राइटर है। वह कई टॉपिक्स पर आर्टिकल लिखना पसंद करते है जैसे कि हेल्थ, एंटरटेनमेंट, वास्तु, एस्ट्रोलॉजी एवं राजनीति। उन्होंने दिल्ली यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। वह कई समाचार वेब पोर्टल एवं पब्लिक रिलेशन संस्थाओं के साथ काम कर चुके है।

Related Articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest Articles