टीवी एक्‍ट्रेस जैस्मिन भसीन ने किया बड़ा खुलासा, कहा बिग बॉस शो से निकलते ही मिली रेप की धमकी ?

टीवी एक्‍ट्रेस जैस्मिन भसीन ने किया बड़ा खुलासा, कहा बिग बॉस शो से निकलते ही मिली रेप की धमकी ?

Must read

शुभम सिंह
शुभम सिंह
शुभम सिंह शेखावत हिंदी कंटेंट राइटर है। वह कई टॉपिक्स पर आर्टिकल लिखना पसंद करते है जैसे कि हेल्थ, एंटरटेनमेंट, वास्तु, एस्ट्रोलॉजी एवं राजनीति। उन्होंने दिल्ली यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। वह कई समाचार वेब पोर्टल एवं पब्लिक रिलेशन संस्थाओं के साथ काम कर चुके है।

बिग बॉस शो से अपनी पहचान बनाने वाली टीवी एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन को आज कौन नहीं जानता। जैस्मिन आज अपने करियर में बहुत कुछ कर रही है। जैस्मिन को लेकर तो यह भी खबरें है कि वह जल्द फिल्मों में भी नजर आ सकती है।

लेकिन इन सबसे बीच जैस्मिन ने कुछ ऐसा खुलासा किया जिसे सुनने के बाद हर कोई दंग रह गया। जैस्मिन ने इस दौरान अपने बिग बॉस से निकलने के बाद के सफर की जानकारी दी। जिसे सुनने के बाद आपको भी अपनी आंखों और कानों पर विश्वास नहीं होगा।

दरअसल जैस्मिन ने बताया कि जब वह शो से बाहर आई तो वह समय उनके लिए बहुत ही डरावना था क्योंकि इस दौरान उन्हें कई तरीके की परेशानियों का सामना करना पड़ा। उन्होंने कहा कि ट्रोलिंग तो एक तरफ थी उन्हें इस दौरान जान से मारने और रेप की धमकियां भी मिली थी। आइए अब आपको विस्तार से पूरी जानकारी देते है।

इंटरव्यू में क्या कहा जैस्मिन ने ?

एक टीवी चैनल से बात करते हुए जैस्मिन ने यह सब खुलासा किया। जैस्मिन ने बताया कि बिग बॉस शो के बाद उन्हें कई प्रकार की धमकियां मिली थी। उन्होंने कहा कि, पसंद नापसंद आपका विचार होता है लेकिन किसी को मानसिक रूप से परेशान करना यह बेहद ही गलत है।

जैस्मिन ने आगे कहा कि, यह सब शुरू हुआ मेरे बिग बॉस शो के छोड़ने के बाद इस दौरान मुझे सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जाने लगा। मुझे गाली दी जाती थी और केवल इतना ही नहीं इस दौरान मुझे जान से मारने और रेप की धमकी भी मिली। उन्होंने कहा कि, यह सब किस लिए कि लोग मुझे पसंद नहीं करते इसीलिए ना। इसके बाद जैस्मिन रोने लगी।

बुरे समय में खुद को ऐसे संभाला ?

जैस्मिन ने बताया कि इन सब चीजों का उनपर बहुत ही बुरा प्रभाव पड़ा। वह पूरी तरह से टूट चुकी थी और इसका उनके मानसिक और शारीरिक स्वास्थय पर भी असर दिख रहा था। जैस्मिन ने कहा कि मेरे उस बुरे दौर में मुझे मेरे परिवार और दोस्तों का साथ मिला और यही मुझे इन सब चीजों से निकाल पाया। जैस्मिन ने कहा कि अब वह इन सब चीजों से निकल चुकी है और उन्होंने यह भी सीख लिया है कि इन सब चीजों को वह कैसे मेनेज करें।

जल्द बॉलीवुड में नजर आएंगी जैस्मिन ?

बता दें कि जैस्मिन ने इस दौरान यह भी बताया कि वह जल्द बॉलीवुड में नजर आ सकती है। बताया जा रहा है कि वह महेश भट्ट और विक्रम भट्ट जैसे निर्देशकों की फिल्म में नजर आएंगी। जैस्मिन ने कहा कि, वह इसे लेकर काफी उत्साहित है और यह उनका सपना सच होने जैसा है। उन्होंने कहा कि भले ही यह मेरा फर्स्ट टाइम है लेकिन मुझे यकीन है कि लोगों को यह काफी पसंद आएगा।

ये भी पढ़े Asia Cup 2022 : दुबई में इंडिया को सपोर्ट करने पहुंचे विजय देवरकोंडा, भारत ने पाकिस्तान को 5 विकेट से हराया

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article