24.1 C
Delhi
शनिवार, दिसम्बर 10, 2022

उलगानायगन कमल हासन ने विक्रम फिल्म की सफलता के बाद डायरेक्टर लोकेश कनगराज को गिफ्ट की कार

कमल हासन और लोकेश कनगराज की फिल्म विक्रम इस शुक्रवार को थियेटर में रिलीज हुई थी। फिल्म को लोगों से पॉजिटिव रिस्पांस मिला है। क्योकि यह एक एक्शन मसाला फिल्म है। जिसेम बहुत सारे ट्विस्ट और टर्न आते रहते है। चाहे वो फर्ट हाफ हो या सेकंड हाफ, फिल्म हर सिन में लोगों से कनेक्ट कर पाती है। क्योंकि इसकी कहानी युनीवरसल है।

फिल्म में कमल हासन, विजय सेतुपति और फहद फासिल मूख्य किरदार में हैं। वहीं कालिदास जयराम, नारायण और चेंबन विनोद सहायक भूमिका में है। फिल्म में सूर्या का एक कैमियो भी हैं। लोकेश सिनेमैटिक यूनिवर्स (एलसीयू) में यह दूसरी फिल्म है। फिल्म का साउंडट्रैक और स्कोर अनिरुद्ध रविचंदर द्वारा रचित है, जिसमें छायांकन गिरीश गंगाधरन का है।

फिल्म की कहानी कैथी (2019) से जारी होती है अमर के नेतृत्व में एक ब्लैक-ऑप्स टीम को एक मर्डर की छानबीन के लिए बुलाया जाता है, जो नकाबपोश लोगों पर नज़र रखता है, जबकि उसे संधानम के नेतृत्व में वेट्टी वागैयरा नामक एक ड्रग सिंडिकेट समूह के बारे में पता चलता है, जो चाहता है कि लापता ड्रग को उसके बॉस रोलेक्स तक पहुंचाया जाए।

फिल्म लोगों को इतनी पसंद आ रही है कि फिल्म ने तीन दिनों में 100 करोड़ से ज्यादा कि कमाई कर ली है। कमल हासन फिल्म की सफलता से इतने खुश हैं कि उन्होनें फिल्म के निर्देशक को एक कार गिफ्ट में दी है।

फिल्म निर्माता को कार की चाबी सौंपते अभिनेता की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। कमल हासन ने जहां सफेद शर्ट और ट्राउजर पहना था, वहीं लोकेश कनगराज धारीदार टी-शर्ट और काले रंग की डेनिम में नजर आए।

कमल हासन ने ट्विटर पर विक्रम की सफलता के लिए प्रशंसकों को धन्यवाद देते हुए एक वीडियो शेयर किया है। उन्होंने क्लिप में कहा कि विक्रम की सफलता केवल उनकी जीत नहीं है, बल्कि पूरे भारत में विभिन्न कलाकारों की जीत है। सभी अच्छी फिल्मों की जीत है।

फ्लिक में रोलेक्स के रोल के लिए कमल हासन ने अपने सह-कलाकार सूर्या की विशेष रूप से तारिफ की है। उन्होंने कहा कि सूर्या ने फिल्म के आखिरी तीन मिनट में दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया है। उन्होनें खुलासा किया कि उन्होंने केवल प्यार से भूमिका निभाई और इसके लिए कुछ भी चार्ज नहीं किया है।

ये भी पढ़े – मेजर फिल्म की दर्शकों, सेलेब्स और क्रटिक्स के साथ-साथ तेलुगु सुपरस्टार अल्लू अर्जुन ने की प्रशंसा

राजन चौहान
राजन चौहानhttps://www.duniyakamood.com/
मेरा नाम राजन चौहान हैं। मैं एक कंटेंट राइटर/एडिटर दुनिया का मूड न्यूज़ पोर्टल के साथ काम कर रहा हूँ। मेरे अनुभव में कुछ समाचार चैनलों, वेब पोर्टलों, विज्ञापन एजेंसियों और अन्य के लिए लेखन शामिल है। मेरी एजुकेशन बैचलर ऑफ टेक्नोलॉजी (सीएसई) हैं। कंटेंट राइटर के अलावा, मुझे फिल्म मेकिंग और फिक्शन लेखन में गहरी दिलचस्पी है।

Related Articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest Articles