fbpx

यूपी चुनाव 2022: प्रदेश की जनता करेगी भाजपा सरकार को विदाई : अखिलेश यादव

Must read

समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव मेने शनिवार (8 जनवरी) को आगामी विधानसभा चुनावों के कार्यक्रम की पांच राज्यों में घोषणा के साथ, चुनाव जीतने का विश्वास दिलाया और कहा कि उत्तर प्रदेश में लोग भाजपा सरकार को विदाई देने के लिए तैयार हैं। उनकी पार्टी चुनाव नियमों का पालन करेगी साथ ही चुनाव आयोग को सुनिश्चित करे कि सत्तारूढ़ दल भी इन दिशानिर्देशों का पालन करे। “उत्तर प्रदेश में लोग भाजपा सरकार को विदाई देने के लिए तैयार हैं। ये तारीखें राज्य में एक बड़ा बदलाव लाएगी। समाजवादी पार्टी नियमों का पालन करेगी, लेकिन चुनाव आयोग को यह सुनिश्चित करना चाहिए कि सत्तारूढ़ दल इन दिशानिर्देशों का पालन करे।

लखनऊ में एक सम्मेलन में उन्होंने राज्य के युवाओं को सत्ता में आने पर मुफ्त लैपटॉप, “सभी को मुफ्त 300 यूनिट बिजली, किसानों को सिंचाई के लिए मुफ्त बिजली देने का वादा किया। जैसा कि सपा सरकार ने अपने पिछले कार्यकाल में किया था, अगर पार्टी 2022 में सरकार बनाती है, तो वह युवाओं और छात्रों को फिर से लैपटॉप प्रदान करें। पहले हमने लाखों लैपटॉप दिए थे, जिससे कई लाभार्थियों को स्व-रोजगार मिल गया था।

उनकी पार्टी दिल्ली में बैठने वाले एक कानूनी प्रकोष्ठ भाजपा आईटी सेल के एक सदस्य के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करेगा, जिसने अपनी तस्वीर पोस्ट की और दावा किया कि कानपुर में कर अधिकारियों द्वारा हाल ही में छापा मारने वाला इत्र उसके साथ खड़ा था। उन्होंने आगे कहा कि अगर समाजवादी पार्टी राज्य में सत्ता में आती है तो भाजपा आईटी सेल के लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी, “जो हमारे खिलाफ झूठा प्रचार कर रहे हैं” । और जब हम सरकार बनाएंगे तो उस व्यक्ति के खिलाफ कार्रवाई करेंगे। क्योंकि अगर कोई मेरे खिलाफ कुछ भी कहता है, तो कोई कार्रवाई नहीं की जाती है, लेकिन अगर कोई भाजपा नेता के खिलाफ कुछ भी कहता है, तो तत्काल कार्रवाई की जाती है।”

उन्होंने ट्विटर पर कहा कि 10 मार्च को इंकलाब (क्रांति) होगी और राज्य बदलेगा। यादव ने कहा, 10 मार्च को इंकलाब (क्रांति) होगी। उत्तर प्रदेश बदलेगा।

Advertisement

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article