उपेंद्र और किच्चा सुदीप की गैंगस्टर ड्रामा फिल्म 'कब्जा' का टीजर हुआ लॉन्च

Kabzaa Teaser : उपेंद्र और किच्चा सुदीप की गैंगस्टर ड्रामा फिल्म ‘कब्जा’ का टीजर हुआ लॉन्च, टीचर ने दिला दी केजीएफ की याद

Must read

मोहित नागर
मोहित नागर
मोहित नागर एक कंटेंट राइटर है जो देश- विदेश, पॉलिटिक्स, एंटरटेनमेंट, हेल्थ और वास्तु से जुड़ी खबरों पर लिखना पसंद करते हैं। उन्होंने डॉ० भीमराव अम्बेडकर कॉलेज (दिल्ली यूनिवर्सिटी) से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। मोहित को लगभग 3 वर्ष का समाचार वेब पोर्टल एवं पब्लिक रिलेशन संस्थाओं के साथ काम करने का अनुभव है।

कब्ज़ा आर चंद्रू द्वारा निर्देशित एक पीरियड एक्शन फिल्म है। फिल्म में उपेंद्र और सुदीप मुख्य भूमिका में हैं। कब्जा को सात भाषाओं कन्नड़, तेलुगु, तमिल, मलयालम, मराठी और बंगाली में रिलीज किया जाएगा।

फिल्म की कहानी की अगर बात करें तो फिल्म की कहानी 1947 में सेट है, जहां एक फ्रीडम फाइटर और गांधी के फॉलोवर पर एक हमला होता है, जिसके बाद फ्रीडम फाइटर का बेटा माफिया वर्ल्ड में फंस जाता है। फिल्म की कहानी 1947 से 1984 तक चलती है। फिल्म में उपेंद्र एक गैंगस्टर के किरदार में दिखाई देंगे, वहीं किच्चा सुदीप पुलिसवाले के किरदार में दिखाई दे सकते हैं। फिल्म को बनाने में करीब 4 साल का समय लगा है। इस इस फिल्म को कन्नड़ सिनेमा में केजीएफ के बाद अगली वित्त बजट फिल्म बताया जा रहा है। फिल्म के विजुअल भी काफी हद तक केजीएफ से मैच खाते हैं, वही इसका बैकग्राउंड केजीएफ फेम रवी बसरूर ने दिया है, जो हमें केजीएफ की याद दिलाता है।

दो बड़े सुपरस्टार उपेंद्र और सुदीप फिल्म कब्ज़ा में दूसरी बार स्क्रीन स्पेस साझा करने के लिए तैयार हैं। आर चंद्रू के निर्देशन में बनी यह फिल्म 80 के दशक पर आधारित है। बड़ी उम्मीदों के बीच, कब्ज़ा के निर्माताओं ने एक टीज़र रिलीज़ किया है। जिससे यह एक हाई-ऑक्टेन गैंगस्टर एक्शन फिल्म होने का वादा करती हैं। टीजर में दृश्य आश्चर्यजनक हैं।

वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है कि यह रैग्स टू रिचेस के बारे में एक गैंगस्टर कहानी होगी। उपेंद्र और सुदीप धधकती बंदूकों के साथ गैंगस्टर के रूप में धमाकेदार स्क्रीन एंट्री देते हैं। सिनेमैटोग्राफी और बैकग्राउंड म्यूजिक बेहतरीन है। कब्ज़ा का टीजर दिलचस्प लग रहा है और ये कन्नड़ सिनेमा से एक और ब्लॉकबस्टर फिल्म होने वाली है।

इससे पहले भी उपेंद्र और किच्चा सुदीप एक साथ काम कर चुके हैं, दोनों 2016 में आई फिल्म मुकुंदा मुरारी में एक साथ दिखाई दिए थे। कब्ज़ा बहुप्रतीक्षित कन्नड़ फिल्मों में से एक है जिसका दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा अभी नहीं की गई है।

आर चंद्रू के निर्देशन में बनी यह फिल्म 80 के दशक पर आधारित है। कब्ज़ा एक अंडरवर्ल्ड डॉन भार्गव के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसने दक्षिण भारत पर शासन किया था। फिल्म 1940 के दशक के अंत से 1980 के दशक की पृष्ठभूमि पर आधारित है। श्रिया सरन फीमेल लीड रोल में हैं।

फिल्म में कबीर दुहान सिंह, कोटा श्रीनिवास, कामराज, जगपति बाबू और दानिश अख्तर सैफी भी सहायक भूमिकाओं में हैं। रवि बसरूर संगीत निर्देशक हैं। एजे शेट्टी सिनेमैटोग्राफर हैं, जबकि रवि वर्मा, विक्रम मोर और विजय स्टंट कोरियोग्राफी की कमान संभाल रहे हैं।

ये भी पढ़े ‘गदर 2’ को लेकर अपडेट आई सामने, जानिए कब होगा गदर का सीक्वल रिलीज ?

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article