fbpx
Home नया ताज़ा उर्फी जावेद को मिली धमकी, सोशल मीडिया पर शेयर किया पोस्ट, कहा...

उर्फी जावेद को मिली धमकी, सोशल मीडिया पर शेयर किया पोस्ट, कहा मैं डरने वाली नहीं ?

0
64
Urfi Javed

अगर आप सोशल मीडिया का इस्तेमाल करते है तो उर्फी जावेद को तो जानते ही होंगे क्योंकि आज के समय में उर्फी जावेद को इंटरनेट सेंसेशन माना जाता है। इसके अलावा उर्फी को अपने पहनावे के लिए कई बार ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ता है।

लेकिन इन सबके बीच अब उर्फी को धमकी भरे कॉल आ रहे है और उन्हें धमकी देते हुए कहा जा रहा है कि वह शार्प शूटर के निशाने पर है। बता दें कि इसकी जानकारी उर्फी अपने सोशल मीडिया के जरिए दे चुकी है।

हुआ कुछ ऐसा था कि बीते कुछ दिन पहले उर्फी ने ओबेद अफरीदी नाम के एक शख्स को गिरफ्तार करवाया था। ओबेद को लेकर उर्फी ने शिकायत दर्ज कराई थी कि वह उर्फी को हैरेस कर रहा था। जिसकी एक पोस्ट भी उर्फी ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की थी।

इसके बाद उर्फी ने एक और पोस्ट की जिसमें उन्होंने कहा कि जिस मोलेस्टर को उर्फी ने गिरफ्तार करवाया था। अब उसकी बेस्ट फ्रैंड या फिर उसकी गर्लफ्रैंड ने उर्फी के पास एक शार्प शूटर से कॉल करवाया है और शार्प शूटर उर्फी को वह पोस्ट डिलीट करने को कह रहा है और ऐसा ना करने पर उन्हें मारने की धमकी भी दी जा रही है। तो आइए अब आपको हम विस्तार से मामले की पूरी जानकारी देते है।

आखिर मामला क्या है ?

उर्फी ने हाल ही में एक शख्स को गिरफ्तार करवाया था उस शख्स का नाम ओबेद अफरीदी बताया जा रहा है। उर्फी का कहना था कि ओबेद उन्हें परेशान और हैरेस करता था। जिससे परेशान होकर उन्होंने यह कदम उठाया।

उर्फी ने मामले की जानकारी मुंबई पुलिस को दी जिसके बाद पुलिस ने ओबेद को गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद उर्फी को शार्प शूटर का कॉल आया कि वह उर्फी को मार देगा वर्ना उर्फी वह पोस्ट डिलीट कर दे।

उर्फी का मामले पर क्या कहना ?

कॉल आने के बाद उर्फी ने एक बार फिर से ओबेद से जुड़ी एक पोस्ट अपने इंस्टाग्राम पर डाली और लिखा कि ओबेद की बेस्टफ्रैंड या फिर ना जाने उसकी गर्लफ्रैंड ने शार्प शूटर को उनका नंबर दिया है। जो कि अब उर्फी को फोन करके धमका रहा है और ओबेद के खिलाफ उनके द्वारा की गई पोस्ट को डिलीट करने के लिए कह रहा है।

उर्फी ने आगे लिखा कि वह पुलिस को शार्प शूटर की जानकारी दे चुकी है और जल्द पुलिस उसे भी धर दबोचेगी। उर्फी ने कहा कि यह तो सदा की रीत रही है कि जब भी आप सही के लिए स्टैंड लेते हो तो लोग आपको इस बीच काफी डराने की कोशिश करते है। लेकिन आपको डरना नहीं चाहिए और अगर बात महिला की हो। तो जब एक महिला अपने हक के लिए खड़ी होती है तो वह सभी महिलाओं को उनका हक दिलाने के इरादे से खड़ी होती है।

ये भी पढ़े भारत रत्न उस्ताद बिस्मिल्लाह खान के बारे में कुछ अनसुनी बातें

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here