fbpx

उत्तर प्रदेश: कन्नौज में 23 वर्षीय महिला से दुष्कर्म के आरोप में पुलिस कांस्टेबल गिरफ्तार

Must read

- Advertisement -

उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था इस प्रकार से लाचार हो चुकी है कि अब जनता की रक्षा करने वाले रक्षक ही भक्षक बनते जा रहे हैं। इसका ही एक ताजा मामला उत्तर प्रदेश के कन्नौज में सामने आया है, जहां की एक 23 वर्षीय महिला के साथ कथित तौर पर दुष्कर्म करने के आरोप में एक पुलिस कांस्टेबल को गिरफ्तार किया गया है।

बता दें कि, जिस दौरान महिला के साथ यह घटना घटी तब वह झांसी में अपने रिश्तेदार से मिलने आई थी। पीड़ित महिला का आरोप है कि चिरगांव थाना परिसर में आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म किया। जिसके बाद महिला की माँ की शिकायत पर कांस्टेबल को गिरफ्तार कर बीते सोमवार को जेल भेज दिया गया।

समाचार एजेंसी IANS की रिपोर्ट की माने तो पीड़िता की मां ने इस घटना की शिकायत चिरगांव पुलिस थाने में दर्ज कराई। अपनी शिकायत में पीड़िता की माँ ने बताया कि उसने अपनी बहू की देखभाल के लिए अपनी बेटी को झांसी भेजा था, जो हाल ही में गर्भवती हुई थी। उसकी बहू चिरगांव थाने के पास रहती है। उसने शिकायत में आगे कहा कि आरोपी गौतम कन्नौज जिले का रहने वाला है और स्टेशन में कांस्टेबल के पद पर तैनात है।

पीड़िता की माँ ने आगे बताया कि आरोपी गौतम कन्नौज ने कुछ पूछताछ के बहाने से पीड़िता को रात में थाने बुलाया और थाना परिसर स्थित अपने कमरे में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया और साथ ही आरोपी गौतम कन्नौज ने उसे धमकी भी दी कि अगर उसने इस घटना के बारे में किसी को बताया तो उसे गंभीर परिणाम भुगतने होंगे। इसके बाद बीते रविवार को महिला ने अपनी मां को सारी आपबीती सुनाई और पीड़िता की माँ ने इस मामले को लेकर शिकायत दर्ज कराई।

इस मामले की जानकारी देते हुए एसएसपी झांसी शिवहरी मीणा ने बताया कि आरोपी गौतम पर आईपीसी की धारा 376 (दुष्कर्म), 506 (आपराधिक धमकी) के तहत मामला दर्ज किया गया और उसे जेल भेज दिया गया है। शिवहरी मीणा ने आगे कहा कि पीड़िता का मेडिकल परीक्षण कराया गया है और इसके बाद आज धारा 164 के तहत उसका बयान दर्ज कर लिया गया।

- Advertisement -

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest article

Advertising
Advertising