fbpx

उत्तर प्रदेश: ढाबे में थूक लगाकर रोटी बना रहा था यह शख्स, विडियो हुआ वायरल!

Must read

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के लखनऊ से बेहद हैरान कर देने वाली घटना सामने आ रही है, सोशल मीडिया पर तेजी से एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें ढाबे में एक व्यक्ति थूक लगाकर तंदूर में रोटी बनाता हुआ दिख आ रहा है। बताया जा रहा है यह मामला राजधानी का है। वायरल वीडियो लखनऊ के काकोरी के इमाम होटल का बताया जा रहा है।

वीडियो में साफ तौर पर देखने को मिल रहा कि कैसे एक शख्स ढाबे में थूक लगाकर तंदूर में रोटी बना रहा है। वीडियो में शख्स रोटी पकाता दिख रहा है और उसके पास ही दो अन्य युवक भी रहते हैं। इसी दौरान शख्स रोटी में थूकता है और फिर उसे तंदूर में पकने के लिए रख देता है।

इस घिनौनी हरकत को किसी ने अपने कैमरे में कैद कर लिया और इस वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। जिसके बाद ये मामला पुलिस तक पहुंच गया। पुलिस ने ये वीडियो देखते ही तुरंत एक्शन लिया और मामले में 6 लोगों को गिरफ्तार कर लिया।

फिलहाल पुलिस इस मामले में पूछताछ कर रही है। पिछले कुछ महीनों में थूक लगाकर रोटी बनाने के कई घिनौने मामले देश के अलग अलग जगहों से सामने आ चुकी है, जिसको लेकर काफी विवाद भी हुआ।

Advertisement

आपको बता दें, बीते साल दिसंबर में मेरठ से भी ऐसी ही एक घटना सामने आई थी, जब सगाई समारोह के दौरान एक शख्स थूक लगाकर रोटी बना रहा था। मेरठ के थाना कंकरखेड़ा क्षेत्र में सगाई समारोह में तंदूर कारीगर नौशाद थूक कर रोटी बनाते वीडियो वायरल हुआ था, जिसके बाद पुलिस ने इस पर एक्शन लेते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया था।

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article