वाथी: वेंकी अटलुरी और धनुष की फिल्म इस दिन होगी रिलीज

वाथी: वेंकी अटलुरी और धनुष की फिल्म इस दिन होगी रिलीज

Must read

मोहित नागर
मोहित नागर
मोहित नागर एक कंटेंट राइटर है जो देश- विदेश, पॉलिटिक्स, एंटरटेनमेंट, हेल्थ और वास्तु से जुड़ी खबरों पर लिखना पसंद करते हैं। उन्होंने डॉ० भीमराव अम्बेडकर कॉलेज (दिल्ली यूनिवर्सिटी) से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। मोहित को लगभग 3 वर्ष का समाचार वेब पोर्टल एवं पब्लिक रिलेशन संस्थाओं के साथ काम करने का अनुभव है।

साउथ के सुपरस्टार धनुष को किसी पहचान की आवश्यकता नहीं हैं। उन्होंने अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों के दिलों में जगह बनाई है। हाल ही में उनकी फिल्म ‘द ग्रे मैन’ और थिरुचित्रम्बलम आई थी। दोनो ही फिल्मों में उन्होंने कमाल का काम किया है। वो अपनी आने वाली फिल्म वाथी को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा की है।

धनुष की आगामी तेलुगु-तमिल द्विभाषी ड्रामा वाथी इस साल 2 दिसंबर को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी। वेंकी अटलुरी द्वारा निर्देशित, इस परियोजना में धनुष के साथ संयुक्ता मेनन मुख्य भूमिका में होंगी। फिल्म में धनुष एक शिक्षक की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे।

आपको बता दें कि वाथी एक तमिल-तेलुगु द्विभाषी फिल्म है। तेलुगु संस्करण का टाइटल ‘सर; रखा गया है। फिल्म में धनुष लेक्चरर के रूप में नजर आएंगे और कहानी शिक्षा व्यवस्था के इर्द-गिर्द घूमती है। इसमें संयुक्ता मेनन, साई कुमार, तनिकेला भरणी और समुथिरकानी भी हैं। धनुष के बर्थडे पर वाथी का टीजर रिलीज किया गया था।

व्रक फ्रंट की अगर बात करें तो धनुष की अपकमिंग फिल्मों में कैप्टन मिलर,नाने वरुवेन, द ग्रे मैन 2 शामिल है। नाने वरुवेन अपनी तरह की एक अनूठी फिल्म होने वाली है। अभिनेता धनुष आगामी तमिल फिल्म में डबल रोल निभा रहे हैं। इसमें स्वीडिश अभिनेत्री एली अवराम भी हैं। फिल्म का टीजर हाल ही में जारी किया गया था, जबकि हम इसकी रिलीज की तारीख का इंतजार कर रहे हैं। वहीं कैप्टन मिलर का कुछ दिन पहले एक टीजर वीडियो के साथ ऐलान किया गया था। धनुष की मुख्य भूमिका वाली यह फिल्म एक हाई-बजट पीरियड ड्रामा होगी, जो 1930 के दशक पर आधारित है। कैप्टन मिलर 2023 की गर्मियों में रिलीज हो सकती है।

द ग्रे मैन की रिलीज़ के बाद, रूसो ब्रदर्स ने इसके सीक्वल की घोषणा की है। उन्होंने एक बयान में कहा, “फिल्म में इतने सारे अद्भुत पात्रों के साथ, हमने हमेशा ‘द ग्रे मैन’ को एक विस्तारित यूनिवर्स का हिस्सा बनाने का इरादा किया था, और हम रोमांचित हैं कि नेटफ्लिक्स रयान के साथ-साथ एक सीक्वल की घोषणा कर रहा है। हम निश्चित रूप से धनुष से द ग्रे मैन 2 में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाने की उम्मीद कर सकते हैं क्योंकि द लोन वुल्फ के उनके चरित्र ने पहले भाग में काफी प्रभाव डाला है।

ये भी पढ़े ‘गदर 2’ को लेकर अपडेट आई सामने, जानिए कब होगा गदर का सीक्वल रिलीज ?

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article