fbpx

जुग जुग जीयो ट्रेलर: वरुण धवन और कियारा आडवाणी, अनिल कपूर स्टारर फैमिली ड्रामा का कोर प्लॉट फैमिली इमोशन, रिलेशन और डाइवोर्स के इर्द गिर्द घुमता है

Must read

मोहित नागर
मोहित नागर
मोहित नागर एक कंटेंट राइटर है जो देश- विदेश, पॉलिटिक्स, एंटरटेनमेंट, हेल्थ और वास्तु से जुड़ी खबरों पर लिखना पसंद करते हैं। उन्होंने डॉ० भीमराव अम्बेडकर कॉलेज (दिल्ली यूनिवर्सिटी) से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। मोहित को लगभग 3 वर्ष का समाचार वेब पोर्टल एवं पब्लिक रिलेशन संस्थाओं के साथ काम करने का अनुभव है।

वरुण धवन, कियारा आडवाणी, अनिल कपूर और नीतू कपूर की जग जुग जीयो इस महीने बड़े पर्दे पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। निर्माताओं ने फिल्म का ट्रेलर आज रिलीज किया है। फिल्म पारिवारिक ड्रामा भावनाओं और मनोरंजन के बारे में है। फिल्म के निर्देशक है राज मेहता। इस फिल्म में मनीष पॉल और कंटेंट क्रिएटर प्राजक्ता कोली भी अहम भूमिका में दिखाई देगे।

ट्रेलर लॉन्च से पहले, वरुण और कियारा ने इंस्टाग्राम पर एक-दूसरे के साथ एक प्यारी सी तस्वीर साझा की।

ट्रेलर में वरुण और कियारा एक ऐसे जोड़े के रूप में हैं जो एक दूसरे से तलाक मांग रहे हैं। हालांकि, पारिवारिक शादी के कारण दोनों कुछ समय के लिए अपने फैसले को छिपाने का फैसला करते हैं। इन सबके बीच वरुण उस समय हैरान रह जाते है जब उन्हें पता चला कि उनके पिता (अनिल कपूर) भी उनकी मां (नीतू कपूर) को तलाक दे रहे हैं। क्योंकि वह किसी और (टिस्का चोपड़ा) से प्यार करता है। तब पता चला कि मनीष पॉल फिल्म में वरुण धवन के भाई की भूमिका निभा रहे है।

जुग जुग जीयो पटियाला की एक कहानी है और शहर की तरह ही, यह प्यार और हंसी, रंग और ड्रामा से भरपूर है। यह परिवार और उसके मूल्यों, अनसुलझी इच्छाओं और अप्रत्याशित मेल-मिलाप के बारे में है।

Advertisement

जुगजुग जीयो पहली बार है जब वरुण धवन और कियारा एक साथ पर्दे पर नजर आएंगे। इस फिल्म के साथ नीतू कपूर भी करीब सात साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रही हैं।

जुगजुग जीयो राज मेहता द्वारा निर्देशित और हिरो यश जौहर, करण जौहर और अपूर्व मेहता द्वारा निर्मित एक आगामी भारतीय हिंदी भाषा की कॉमेडी-ड्रामा फिल्म है। फिल्म में प्राजक्ता कोली और मनीष पॉल के साथ नीतू कपूर, अनिल कपूर, कियारा आडवाणी और वरुण धवन हैं। फिल्म 24 जून 2022 को रिलीज होने वाली है।

ये भी पढ़े बॉक्स ऑफिस डे 2: शनिवार को भूल भुलैया 2 के शो में हुई 40 प्रतिशत की बढोतरी

ये भी पढ़े भवदेयुडु भगत सिंह में लेक्चरर की भूमिका निभाएंगे पवन कल्याण, फिल्म के संवाद होंगे हाइलाइट हैं

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article