21.1 C
Delhi
गुरूवार, दिसम्बर 1, 2022

VD11: हैदराबाद में पूजा समारोह के साथ विजय देवरकोंडा और सामंथा स्टारर फिल्म हुई लॉन्च

विजय देवरकोंडा की अगली फिल्म की घोषणा औपचारिक पूजा समारोह के साथ की गई है और इसमें सामंथा भी मुख्य भूमिका में हैं। हालाँकि, अभिनेत्री इस कार्यक्रम में शामिल नहीं हो सकीं क्योंकि वह इस समय दुबई में छुट्टियां मना रही हैं। जैसे ही वह इस कार्यक्रम से चूक गई, विजय ने फोटोशॉप्ड पिक्चर शेयर की है। उन्होंने दो अन्य प्रतिभाशाली अभिनेताओं वेनेला किशोर और राहुल रामकृष्ण के साथ तस्वीर में उनका फोटोशॉप किया, जो फिल्म का हिस्सा भी होंगे। विजय ने इसे ‘वास्तविक पूजा फोटो’ कहा हैं।

फोटोशॉप की गई तस्वीर में, आप देख सकते है, सामंथा, वेनेला और राहुल उज्ज्वल मुस्कान में पीछे खड़े हैं क्योंकि विजय अपने हाथों में स्क्रिप्ट रखे है और पूजा समारोह में फिल्म के डायरेक्टर शिवा निर्वाणा के साथ पोज दे रहे है। विजय ने इसे ‘वास्तविक पूजा फोटो’ कहा, तस्वीर को साझा करते हुए उन्होंने लिखा, वास्तविक पूजा फोटो! प्रियजनों के साथ।

सामंथा वीडी के साथ परियोजना में भी अभिनय करेंगी। यह उनकी साथ में दूसरी फिल्म है। ये दोनों इससे पहले 2018 की बायोपिक महानती के लिए साथ आए थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म कश्मीर की पृष्ठभूमि पर आधारित है। मलयालम फिल्म हृदयम के संगीतकार हेशाम अब्दुल वहाब धुनें प्रस्तुत करेंगे। माइथरी मूवी मेकर्स के नवीन यरनेनी और रविशंकर यालमंचिली द्वारा निर्मित, फिल्म का निर्देशन शिव निर्वाण ने किया है, जो पहले सामंथा के साथ काम कर चुके हैं और ब्लॉकबस्टर फिल्म माजिली दे चुके हैं।

सामंथा और विजय देवरकोंडा कश्मीर में फिल्म के पहले शेड्यूल के लिए पूरी तरह तैयार हैं। “23 अप्रैल से, पहला शूटिंग शेड्यूल कश्मीर में शुरू होगा। इस शेड्यूल के बाद, जो मई में समाप्त होगा, टीम शूटिंग के लिए हैदराबाद, विशाखापट्टनम और अन्य स्थानों पर जाएगी।

सामंथा लॉन्च से चूक गईं क्योंकि वह एक विज्ञापन की शूटिंग के लिए एक विदेशी में थीं। फर्स्ट क्लैप हरीश शंकर ने दी है, कैमरा बुची बाबू सना ने चालू किया है, स्क्रिप्ट मैथरी निर्माताओं द्वारा शिव निर्वाणा को सौंपी गई है। पहला शॉट शिव निर्वाणा द्वारा निर्देशित है।

विजय वर्तमान में अपनी एक्शन एंटरटेनर, लाइगर की रिलीज का इंतजार कर रहे है। उन्होंने पहले सामंथा के साथ महानती के लिए काम किया था और वह एक पारिवारिक मनोरंजन के लिए उनके साथ फिर से स्क्रीन साझा करने के लिए तैयार हैं। आपको बता दे की शिवा निर्वाणा को फिल्म मजिली से प्रसिद्धि मिली थी।

राजन चौहान
राजन चौहानhttps://www.duniyakamood.com/
मेरा नाम राजन चौहान हैं। मैं एक कंटेंट राइटर/एडिटर दुनिया का मूड न्यूज़ पोर्टल के साथ काम कर रहा हूँ। मेरे अनुभव में कुछ समाचार चैनलों, वेब पोर्टलों, विज्ञापन एजेंसियों और अन्य के लिए लेखन शामिल है। मेरी एजुकेशन बैचलर ऑफ टेक्नोलॉजी (सीएसई) हैं। कंटेंट राइटर के अलावा, मुझे फिल्म मेकिंग और फिक्शन लेखन में गहरी दिलचस्पी है।

Related Articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest Articles