18.1 C
Delhi
शनिवार, दिसम्बर 10, 2022

विक्रम की सफलता के उपलक्ष में कमल हासन के लिए चिरंजीवी ने रखी पार्टी

लोकेश कनगराज ऐसे फिल्म मेकर है। जिनकी फिल्म मेकिंग स्टाइल से सभी वाकिफ है। उनकी हर फिल्म ने दर्शको को कमाल का एक्सपीरियंस दिया है।

उनकी हालिया रिलीज फिल्म विक्रम के बाद से तो दर्शक काफी उत्साहित है। क्योकि विक्रम फिल्म के कलाइमेक्स में लोकेश ने सूर्या का एक 3 मिनट का कैमियो रखा था। जिसके बाद से दर्शको की खुशी का ठिकाना नहीं है। क्योंकि सूर्या ने कैमियो में जिस कैरेक्टर को प्ले किया है, उसका नाम है रोलेक्स। लोकेश विक्रम फिल्म को कमाल की एंडिंग दी है।

दरअसल इस फिल्म के कैमियो से ये बात साफ हो गयी है कि कैथी 2 और विक्रम 2 फिल्मोंके खलनायक सूर्या होंगे। जहां एक तरफ फेंस इसलिए भी ज्यादा उत्साहित कि वो दोनों भाईयों सूर्या और कार्थी को एक साथ एक फिल्म में देख पायेंगे।

हाल ही में मेगास्टार चिरंजीवी ने कमल हासन और निर्देशक लोकेश कनगराज को ‘विक्रम’ की अपार सफलता के लिए बधाई दी है।

आपको बता दें कि चिरंजीवी और कमल हासन कई सालों से दोस्त हैं।

कमल हासन को ‘विक्रम’ से एक बड़ी सफलता हासिल मिली है। इसके साथ- साथ बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान भी चिरंजीवी के आवास पर डिनर में शामिल हुए है।

सोशल मीडिया पर तस्वीरों को साझा करते हुए, चिरंजीवी ने लिखा, “मेरे सबसे प्यारे पुराने दोस्त कमल हासन को विक्रम की शानदार सफलता के लिए मेरे सबसे प्यारे सल्लू भाई, लोकेश और टीम के साथ कल रात मेरे घर पर जश्न मनाना और सम्मानित करना। कितनी रोमांचक फिल्म है !!धन्यवाद मेरे दोस्त !!

लोकेश ने अपने करियर की शुरुआत 2016 में एक शार्ट फिल्म कालम से की थी। जिसे बाद में कार्तिक सुब्बाराज द्वारा निर्मित एंथोलॉजी फिल्म अवियाल में शामिल किया गया था। इसके बाद उन्होंने सुदीप किशन, श्री, रेजिना कैसेंड्रा, मधुसूदन राव और चार्ले आदि कलाकारों के साथ एक्शन-थ्रिलर फिल्म मानगरम के साथ अपने निर्देशन की शुरुआत की थी। इसके बाद उनकी अगली फिल्म ड्रीम वारियर पिक्चर्स के साथ थी। जिसका नाम है कैथी। फिल्म में मुख्य भूमिका में कार्थी थे। जिसे लोगो ने काफी पसंद किया था। लोकेश ने इसके बाद विजय और विजय सेतुपति के साथ फिल्म मास्टर बनायी, जो पोंगल त्योहार से एक दिन पहले 13 जनवरी 2021 को रिलीज हुई थी। इसे सकारात्मक समीक्षा मिली। यह सिनेमाघरों में सफलतापूर्वक चली।

ये भी पढ़े – 777 चार्ली की अपार सफलता के बाद रक्षित शेट्टी करेंगे अपनी फिल्मों के लिए मल्टीवर्स की शुरुआत

राजन चौहान
राजन चौहानhttps://www.duniyakamood.com/
मेरा नाम राजन चौहान हैं। मैं एक कंटेंट राइटर/एडिटर दुनिया का मूड न्यूज़ पोर्टल के साथ काम कर रहा हूँ। मेरे अनुभव में कुछ समाचार चैनलों, वेब पोर्टलों, विज्ञापन एजेंसियों और अन्य के लिए लेखन शामिल है। मेरी एजुकेशन बैचलर ऑफ टेक्नोलॉजी (सीएसई) हैं। कंटेंट राइटर के अलावा, मुझे फिल्म मेकिंग और फिक्शन लेखन में गहरी दिलचस्पी है।

Related Articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest Articles