fbpx

विवादों में फसी Ratna pathak shah, पति की सलामती के लिए व्रत रखने के सवाल पर कही ये बात

Must read

मोहित नागर
मोहित नागर
मोहित नागर एक कंटेंट राइटर है जो देश- विदेश, पॉलिटिक्स, एंटरटेनमेंट, हेल्थ और वास्तु से जुड़ी खबरों पर लिखना पसंद करते हैं। उन्होंने डॉ० भीमराव अम्बेडकर कॉलेज (दिल्ली यूनिवर्सिटी) से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। मोहित को लगभग 3 वर्ष का समाचार वेब पोर्टल एवं पब्लिक रिलेशन संस्थाओं के साथ काम करने का अनुभव है।

कभी Ranvir Singh तो कभी Priyanka chopra अक्सर सेलेब्स किसी न किसी वजह से विवादों से घिरे रहते हैं. हाल ही में बॉलीवुड एक्टर नसीरुद्दीन शाह की पत्नी एक्ट्रेस रत्ना पाठक शाह भी विवादों में घिर गई हैं. एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने महिलाओं, रूढ़िवादिता और अंधविश्वास बातों पर बात की जो लोगों को बिल्कुल पसंद नहीं आया.

एक इंटरव्यू के दौरान रत्ना पाठक शाह से सवाल पूछा गया कि क्या वो अपने पति की सलामती के लिए व्रत रखती हैं? इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा, “मैं क्या पागल हूं, जो ऐसे व्रत करूंगी? हैरान करने वाली बात है कि पढ़ी लिखी महिलाएं भी अपने पति की लंबी उम्र के लिए व्रत रखती हैं। 21वीं सदी में भी इस तरह की बातें की जाती हैं।”

उन्होंने आगे कहा कि, हम एक रूढ़िवादी समाज की ओर बढ़ रहे हैं. यहां महिलाओं को बेड़ियों में जकड़ने का काम किया जा रहा है. सऊदी अरब को देख लीजिए, क्या हम सऊदी अरब बनना चाहते हैं?

उनकी इस बात पर काफी बवाल हुआ. रत्ना पाठक शाह ने अपने इंटरव्यू के दौरान यह भी कहा कि, ‘आज अगर कुछ क्षेत्रों में बदलाव आया है तो वो भी बहुत कम. हमें धर्म को स्वीकार करने और अपने जीवन का एक बहुत महत्वपूर्ण हिस्सा बनाने के लिए मजबूर किया जा रहा है.’

Advertisement

इस बात पर लोगो ने बहुत बवाल किया.

उनकी यह बात लोगों को बिल्कुल पसंद नहीं आई और बड़ा विवाद खड़ा हो गया है.

ये भी पढ़े देश की सबसे धनी महिला बनी रोशनी नादर, दूसरे नंबर पर रही फाल्गुनी नायर

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article