22.1 C
Delhi
बुधवार, दिसम्बर 7, 2022

Vivo लाने वाला है 200W फास्ट चार्जिंग वाला स्मार्टफोन। जल्दी होगा लॉन्च

वीवो एक नया स्मार्ट फ़ोन लेकर आ रहा हैं जो 200W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगा। ऐसा बताया गया था की vivo पहले स्मार्टफोन के साथ 100W पर काम कर रहा था लेकिन हम देखेंगे अब वीवो 200W फास्ट चार्जिंग को भी पार कर सकता हैं , हम उम्मीद कर सकते हैं वीवो 20V / 10A चार्जिंग को सपोर्ट करेगा । ऐसा भी कहा गया है कि पूरी लाइन 120W, 80W और 66W चार्जिंग रेट के साथ बैकवर्ड कम्पेटिबल होगी।

टिपस्टर डिजिटल चैट स्टेशन ने चीनी माइक्रोब्लॉगिंग वेबसाइट वीबो पर पोस्ट करा था कि Vivo फिलहाल एक फ्लैगशिप पर काम कर रहा जो कि 200W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करने में सहायक होगा । टिपस्टर डिजिटल चैट स्टेशन कहा कि कंपनी पहले ये सोच रही थी की स्मार्टफोन को केवल 100 वॉट फास्ट चार्जिंग पर ही रखेगी, लेकिन जब से कंपनी ने नए चार्जिंग एडेप्टर को बदलने में लगी हुई थी जो 20V को सपोर्ट करने में सहायक था इसलिए ये 200W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करने में कामयाब होगा ।

जैसा की टिपस्टर कह चुके कि पुरे लाइनअप को 120W, 80W और 66W चार्जिंग दरो के साथ बैकवर्ड कि तरफ संगत बनाएगा। उन्होंने ये भी बता चुके हैं कि ये स्मार्टफोन 4000mAh से ज्यादा कैपेसिटी वाली बैटरी दी जाएगी । फ़िलहाल अभी स्मार्टफोन विनिर्देशों की उपलब्धता की कोई भी जानकारी नहीं दी है। vivo ने smartphone के लांच होने या 200W फास्ट चार्जिंग से समन्धित कोई पुष्टि नहीं की है।

जैसा की आप जानते हो कंपनी वीवो का आखिरी फ्लैगशिप स्मार्टफोन वीवो एक्स80 प्रो / Vivo X80 Pro था जो इसी वर्ष के अप्रैल महीने में लॉन्च किया था जिसमे 6.78 इंच का टचस्क्रीन डिस्प्ले दी गई जो की 120Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करने में सहायक है और उसका प्रोसेसर Qualcomm Snapdragon 8 Gen 1 SoC / स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 SoC दिया गया है। अगर हम बैटरी के बैकअप के बारे में जाने तो 80W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट और वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,700mAh की बैटरी को लगया गया था। Vivo X80 Pro का कैमरा 32-मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा और 50 megapixel रियर पहला कैमरा और 48 मेगापिक्सल का रियर दूसरा कैमरा, 12 मेगापिक्सल का तीसरा रियर कैमरा और 8 मेगापिक्सल का चौथा रियर कैमरा दिया गया गया था । इसमें Android 12 और OriginOS Ocean ऑपरेटिंग सिस्टम दिया गया है।

हमसे जुड़े रहे इसकी अगली अपडेट के लिए धन्यवाद।

Mohit Raghav
Mohit Raghavhttps://www.duniyakamood.com
दुनिया का मूड के कंटेंट हेड मोहित राघव को वीडियो एवं लिखित कंटेंट में महारथ हासिल है, अपने जुदा अंदाज के लिए जाने जाने वाले मोहित स्पोर्ट्स एवं पॉलिटिक्स में ज्यादा रुचि रखते हैं, डिजिटल मार्केटिंग में खासा अनुभव रखने वाले मोहित कंप्यूटर एप्लीकेशंस में मास्टर्स की डिग्री हासिल किए हुए हैं

Related Articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest Articles