fbpx
Home मनोरंजन ‘लॉक अप’ शो में आखिर अली मर्चेंट ने सना खान के लिए...

‘लॉक अप’ शो में आखिर अली मर्चेंट ने सना खान के लिए ऐसा क्या कहा कि उनकी एक्स-वाइफ हो गईं इमोशनल ?

0
153
Ali Merchant say about Sana Khan in the 'Lock Up

बिग बॉस के बाद अगर कोई दूसरा शो काफी सुर्खियां बटौर रहा है तो वह है कंगना रनौत का शो लॉक अप और इस शो को भी लोगों के द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। इसी शो में कुछ दिनों पहले एक्टर अली मर्चेंट ने वाइल्ड कार्ड एंट्री ली थी।

इस दौरान अली को अपने सामने देख कर उनकी एक्स वाइफ सारा खान भी काफी चौंक गई थी और शो में देखा जा सकता था कि दोनों की एक-दूसरे से बन नहीं रही थी। इस बीच उन दोनों ने अपने रिश्ते को लेकर कई खुलासे भी किए।

जिससे दर्शकों को अपने फेवरेट स्टार्स के बारे में काफी कुछ नया जानने को भी मिल रहा है। हालांकि शुरुआत में तो दोनों की एक साथ किसी गेम में नहीं बन रही थी लेकिन अब समय के साथ-साथ दोनों के बीच फिर से बातचीत शुरू हो गई है।

टास्क में क्या हुआ ?

Advertisement

इसी दौरान शो में एक टास्क खेला गया जिसमें एक दूसरे की खामियों को बताया जाना था। इसी टास्क के दौरान अली ने भी सारा की खामियों को गिनाया और कहा कि सारा को इनमें बदलाव लाने की जरूरत है।

कौनसा था यह टास्क ?

दरअसल, यह टास्क होलिका दहन के दौरान खेला गया जिसमें कहा गया था कि लॉक अप के सभी कंटेस्टेंट को एक कागज पर अपनी खामियां को लिखकर छोड़ना है और दूसरे कंटेस्टेंट को वो लेटर उठाकर सबके सामने पढ़कर उस लेटर को जलाना था।

अली के हाथ में आया सारा का लेटर

इस टास्क का एक वीडियो भी काफी वायरल हो रहा हैं, जिसमें देखा जा सकता है कि अली के हाथ में सारा का लेटर आ जाता है जिसे देखकर सभी चौक जाते है और अली लेटर को पढ़ना शुरू कर देते है।

क्या लिखा था लेटर में ?

अली सारा के जिस लेटर को पढ़ते है उसमें लिखा था कि मेरा नाम सारा खान है, मैं काफी जल्दी लोगों की बातों में आ जाती हूं, मुझे अकेले रहने से डर लगता है और मुझे जल्दी गुस्सा भी आ जाता है, मैं काफी इमोशनल हूं और बहुत जल्दी फैसले ले लेती हूं।

लेटर में आगे लिखा था कि, जहां मुझे समय लेना चाहिए और दो बार सोचना चाहिए, मैं हर रोज खुद को एक बेहतर इंसान बनाने की कोशिश कर रही हूं। अली जब ये लेटर पढ़ रहा होता है तो कैमरा सारा के उपर जाता है। इस दौरान सारा काफी इमोशनल नजर आती हैं।

फैंस ने क्या कहा ?

इस वीडियो के वायरल होने के बाद हर तरफ सारा की काफी तारीफ की जा रही है। उनके एक फैन वीडियो को लेकर कहते है कि वह काफी अच्छी लड़की हैं, वहीं एक दूसरा फैन लिखता है कि, हम नहीं जानते कि अली और सारा के बीच क्या हुआ था लेकिन फिर भी मैं सारा की ही रिस्पेक्ट करता हूं।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here