Home नया ताज़ा Whatsapp ला रहा यह नया फीचर, क्या होगा नया बदलाव, जानने के...

Whatsapp ला रहा यह नया फीचर, क्या होगा नया बदलाव, जानने के लिए पढ़े पूरी खबर ?

0

आज के समय Whatsapp का उपयोग हर कोई कर रहा है और ज्यादातर व्यपार भी आज के समय में Whatsapp पर ही चल रहे। जहां पहले वीडियो कॉल या फिर मैसेज भेजने के लिए कई Apps को हमें अपने फोन में डालना पड़ता था ।

आज के समय में Whatsapp ने सभी चीजों को एक ही स्थान पर लाकर खड़ा कर दिया है और Whatsapp यही नहीं रूका। Whatsapp आज भी अपने अंदर कई बदलाव लाकर अपने यूजर्स के लिए पसंद के मुताबिक नए-नए फीचर लाता ही रहता है, जिससे उसके यूजर्स का मैसेज का Experience बेहतर हो सके।

क्या है नया फिचर ?

इसी के बीच Whatsapp अपने यूजर्स के लिए अपने ऐप में एक और बड़ा फिचर लॉन्च करने जा रहा है और यह फीचर है ‘मैसेज रिएक्शन’ का। बताया जा रहा है कि Whatsapp अभी इस पर काम कर रहा है।

Whatsapp का क्या कहना ?

कई रिपोर्टस की माने तो Whatsapp का कहना है कि वह एक लंबे समय से मैसेज रिएक्शन फिचर पर काम कर रहे है। इसमें यूजर्स को मैसेज पर रिएक्ट करने का ऑप्शन मिले सकेगा। Whatsapp का कहना है कि पहले यह फिचर केवल फेसबुक मैसेंजर और इंस्टाग्राम पर ही था।

लेकिन अब Whatsapp में भी इस फिचर का अनुभव किया जा सकेगा और जल्द ही मैसेज रिएक्शन फीचर पब्लिक के लिए लॉन्च किया जाएगा।

कैसे करेगा काम ?

WABetaInfo का इस फिचर को लेकर कहना है कि यह फिचर अभी केवल Whatsapp बीटा के iOS वर्जन 22.2.72 की नए सेटिंग में ही देखने को मिलेगा और इसकी मदद से मैसेज रिएक्शन की नोटिफिकेशन को मैनेज किया जा सकेगा।
किस तरीके के मिलेंगे इमोजी ?

WABetaInfo के अनुसार इसकी मदद से अब यूजर्स किसी भी मैसेज पर रिएक्ट कर सकेंगे और रिएक्ट करने के लिए इस रिएक्शन में करीब 6 इमोजी मौजूद रहेंगे, जिसमें Like, Love, Laugh, Surprise, Sad और Thanks मौजूद होगा।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here