15.1 C
Delhi
गुरूवार, दिसम्बर 1, 2022

दसवीं की तारीफ करते हुए एक फैन ने ऐसा क्या कह दिया कि अभिषेक को देना पड़ा जवाब, जानने के लिए पढ़े पूरी खबर ?

बॉलीवुड के बिग बी अमिताभ बच्चन के बेटे और जूनियर बच्चन अभिषेक बच्चन आजकल काफी सुर्खियों में है और इन सुर्खियों में रहने की वजह है अभिषेक बच्चन की फिल्म दसवीं और अपने फैन को एक शानदार जवाब।

जिसे जिसने भी पढ़ा वो बस अभिषेक बच्चन की तारीफ करने से अपने आप को रोक नहीं पाया। दरअसल कुछ दिनों पहले अभिषेक बच्चन की फिल्म दसवीं रिलीज हुई थी जिसे फैंस के द्वारा काफी प्यार मिल रहा है।

यह फिल्म अभिषेक बच्चन के करीयर की सबसे हिट फिल्म बताई जा रही है क्योंकि जिस तरीके से अभिषेक बच्चन ने फिल्म में अपनी एक्टिंग दिखाई उसे देख सभी दंग रह गए। इस फिल्म में उन्होंने एक जाट राजनेता की भूमिका निभाई है। जिसे अभिषेक काफी अच्छे से निभाते हुए नजर आए।

कैसी है फिल्म ?

अगर बात करें अभिषेक बच्चन की फिल्म दसवीं की तो यह फिल्म OTT प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज की गई हैं। फिल्म में अभिषेक एक जाट नेता का रोल निभा रहे है जिसे किसी वजह से जेल में डाल दिया जाता है।

इस दौरान वह जाट नेता यानी कि अभिषेक बच्चन जेल में ही अपनी दसवीं को पूरा करने में जुट जाता है। इस फिल्म की स्टोरी से ज्यादा लोगों को अभिषेक बच्चन का जाट नेता वाला किरदार काफी पसंद आ रहा है।

क्योंकि फिल्म में उन्होंने जिस तरीके से खुद को जाटों वाले रौब-रुतबे में ढाला वह काबिल-ए-तारीफ है और यही कारण है कि अभिषेक को इस फिल्म के लिए लोगों से काफी तारीफें मिल रही है। इसी बीच एक फैन ने ऐसा कमेंट कर दिया, जिसका जवाब देने से अभिषेक बच्चन खुद को रोक नहीं पाए।

फैन ने क्या किया कमेंट ?

बता दें कि, अभिषेक बच्चन की एक्टिंग की तारीफ करते हुए उनके एक फैन ने लिखा कि ‘ये फिल्म (दसवीं) देखने के बाद लोग अमिताभ बच्चन की ओर देखेंगे और कहेंगे देखिए यह व्यक्ति अभिषेक बच्चन का पिता हैं। मजा आ गया वाह, क्या मूवी है और अभिषेक बच्चन ने फिल्म में क्या क्लास एक्टिंग की हैं।’

अभिषेक बच्चन का जवाब ?

भले ही अभिषेक बच्चन के इस फैन ने उनकी तारीफ की हो लेकिन अभिषेक को यह कमेंट पसंद नहीं आया लेकिन अपने आप पर काबू रखते हुए अभिषेक बच्चन ने कुछ ऐसा रिप्लाई दिया। जिसे देख लोग एक बार फिर से अभिषेक बच्चन के फैन हो गए।

दरअसल, अभिषेक बच्चन ने अपने फैन का जवाब देते हुए कहा कि ‘आपके इस कॉम्प्लिमेंट के लिए मैं आपका शुक्रिया अदा करता हू। लेकिन कभी नहीं। बाप हमेशा बाप होता है। और रिश्ते में वो हमारे… आगे तो आपको पता ही है।’

यह जवाब देखने के बाद अब लोग अभिषेक बच्चन की काफी तारीफ कर रहे है और कह रहे है कि क्या बात है इंसान हो तो ऐसा।

मोहित नागर
मोहित नागर
मोहित नागर एक कंटेंट राइटर है जो देश- विदेश, पॉलिटिक्स, एंटरटेनमेंट, हेल्थ और वास्तु से जुड़ी खबरों पर लिखना पसंद करते हैं। उन्होंने डॉ० भीमराव अम्बेडकर कॉलेज (दिल्ली यूनिवर्सिटी) से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। मोहित को लगभग 3 वर्ष का समाचार वेब पोर्टल एवं पब्लिक रिलेशन संस्थाओं के साथ काम करने का अनुभव है।

Related Articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest Articles