15.1 C
Delhi
गुरूवार, दिसम्बर 1, 2022

यश और श्रीनिधि ने केजीएफ 2 के प्रमोशन के लिए किया मुंबई का रुख, वरुण धवन ने किया विजय और पूजा हेगड़े की फिल्म बीस्ट का हिंदी ट्रेलर लॉन्च

KGF चैप्टर 2 की लीड जोड़ी, यश और श्रीनिधि शेट्टी को आज मुंबई एयरपोर्ट पर दिखाई दिए। दोनों अपनी लेटेस्ट फिल्म KGF चैप्टर 2 का प्रमोशन करने मुंबई पहुंचे है। कुछ दिनों पहले संजय दत्त और रवीना टंडन सहित कलाकारों ने दिल्ली में फिल्म का प्रचार शुरू किया था।हाल ही में फिल्म के निर्माताओं ने फिल्म का रोमांचक ट्रेलर जारी किया। जिसको देखने के बाद दर्शक मंत्रमुग्ध हो गए है। यश के प्रशंसक सिनेमा हॉल में उनके नवीनतम साहसिक कार्य को देखने के लिए दिन गिन रहे हैं।

2018 में रिलीज हुई केजीएफ चैप्टर 1 को टिकट काउंटरों पर जबरदस्त सफलता मिली थी। यह फिल्म सैंडलवुड स्टार के लिए एक महत्वपूर्ण मोड़ साबित हुई। यह देखते हुए कि मूल फिल्म को दर्शकों द्वारा बहुत पसंद किया गया था, यह स्वाभाविक है कि अगली कड़ी से उम्मीदें बहुत अधिक हैं।

प्रशांत नील द्वारा निर्देशित, यह फिल्म कन्नड़, तेलुगु, हिंदी, तमिल और मलयालम सहित कई भाषाओं में रिलीज होगी। फिल्म होम्बले फिल्म्स के बैनर तले विजय किरागंदूर द्वारा निर्मित है, जिसके सिनेमैटोग्राफी है भुवन गौड़ा। उज्जवल कुलकर्णी ने संपादन की देखभाल की है और इस फिल्म के लिए रवि बसरूर ने संगीत दिया है। यश एक बार फिर रिलीज होने वाली इस फिल्म में अपने मशहूर रॉकी भाई अवतार में नजर आएंगे।

विजय और पूजा हेगड़े की बीस्ट के तमिल ट्रेलर से सभी को मदहोश करने के दो दिन बाद, बॉलीवुड हंक वरुण धवन ने बीस्ट के हिंदी ट्रेलर को लॉन्च किया है।

दिल दहला देने वाला यह ट्रेलर एक मॉल हाईजैक के साथ शुरु होता है और किस्मत से विजय द्वारा निभाया गया कैरेक्टर वीर राघव जोकि एक प्रशिक्षित जासूस है, वो पहले से ही मॉल के अंदर है। वीडियो में हाई-ऑक्टेन एक्शन दृश्य लुभावने हैं। इस दमदार प्रिव्यू के बाद फैंस शायद ही 13 अप्रैल का इंतजार कर सकें, जब बीस्ट सिनेमाघरों में आएगी तब सारे रिकार्ड तौड देगी। इस एक्शन ड्रामा के तमिल ट्रेलर को दर्शकों से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली है।

नेल्सन दिलीपकुमार इस फिल्म में विजय और पूजा हेगड़े के अलावा सेल्वाराघवन, रेडिन किंग्सले, ब्योर्न सुरराव, वीटीवी गणेश, अपर्णा दास और शाइन टॉम चाको भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

अनिरुद्ध रविचंदर ने संगीत दिया हैं, जबकि मनोज परमहंस छायाकार हैं। आर. निर्मल विजय के नवीनतम नाटक के संपादक हैं। सन पिक्चर्स द्वारा वित्तपोषित, इस बहुप्रतीक्षित फिल्म की शूटिंग चेन्नई, दिल्ली और जॉर्जिया के विभिन्न स्थानों पर हुई है।

विजय थलपति ने फिल्म निर्माता वामशी पेडिपल्ली के साथ अपनी अगली फिल्म के लिए सहयोग किया है। बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पटानी को थलपथी 66 में प्रमुख महिला की भूमिका निभाने के लिए चुना गया है।

राजन चौहान
राजन चौहानhttps://www.duniyakamood.com/
मेरा नाम राजन चौहान हैं। मैं एक कंटेंट राइटर/एडिटर दुनिया का मूड न्यूज़ पोर्टल के साथ काम कर रहा हूँ। मेरे अनुभव में कुछ समाचार चैनलों, वेब पोर्टलों, विज्ञापन एजेंसियों और अन्य के लिए लेखन शामिल है। मेरी एजुकेशन बैचलर ऑफ टेक्नोलॉजी (सीएसई) हैं। कंटेंट राइटर के अलावा, मुझे फिल्म मेकिंग और फिक्शन लेखन में गहरी दिलचस्पी है।

Related Articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest Articles