fbpx

यश स्टारर KGF चैप्टर 2 का ट्रेलर होगा इस दिन रिलीज, पुलकित सम्राट व अली फजल स्टारर ‘फुकरे 3’ की शूटिंग हुई शुरु

Must read

मोहित नागर
मोहित नागर
मोहित नागर एक कंटेंट राइटर है जो देश- विदेश, पॉलिटिक्स, एंटरटेनमेंट, हेल्थ और वास्तु से जुड़ी खबरों पर लिखना पसंद करते हैं। उन्होंने डॉ० भीमराव अम्बेडकर कॉलेज (दिल्ली यूनिवर्सिटी) से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। मोहित को लगभग 3 वर्ष का समाचार वेब पोर्टल एवं पब्लिक रिलेशन संस्थाओं के साथ काम करने का अनुभव है।

‘बाहुबली’ फ्रैंचाइज़ी के बाद, ‘केजीएफ चैप्टर 2’ इस साल रिलीज़ होने वाले सबसे बहुप्रतीक्षित पैन-इंडिया सीक्वल में से एक है। जिसका ट्रेलर 27 मार्च को शाम 6.40 बजे लॉन्च होना है। ‘केजीएफ’ और यश के सभी प्रशंसक अब खुश हो सकते हैं, क्योंकि निर्माताओं ने दुनिया भर के सिनेमाघरों में फिल्म की रिलीज की तारीख 14 अप्रैल, 2022 की घोषणा की है।

प्रत्याशा और उत्सुकता को और भी बढ़ाते हुए, निर्माताओं ने फिल्म के एक्शन से भरपूर ट्रेलर की लॉन्च तिथि की घोषणा की है। इस बड़ी खबर को सोशल मीडिया पर शेयर किया, “तूफान से पहले हमेशा एक गड़गड़ाहट होती है! KGF चैप्टर 2 का ट्रेलर 27 मार्च को शाम 6.40 बजे।

2018 में KGF चैप्टर 1 ने एक बेंचमार्क सेट किया,अब फिल्म का हर प्रशंसक भाग 2 के लिए इंतजार कर रहा है, अब, रिलीज की तारीख की घोषणा और फिल्म का ट्रेलर लॉन्च दोनो की रिलीज डेट सामने आ गयी है।

फिल्म में यश और संजय दत्त ने पहली बार खूबसूरत रवीना टंडन के साथ स्क्रीन साझा की है, जो देखने लायक है। इसे रितेश सिधवानी, एक्सेल एंटरटेनमेंट के फरहान अख्तर और होमेबल फिल्म्स के विजय किरागंदूर द्वारा निर्मित किया गया है। जिसे एए फिल्म्स द्वारा प्रस्तुत किया गया है।

Advertisement

दूसरी तरफ रणवीर सिंह की अगली फिल्म ‘जयेशभाई जोरदार’ 13 मई को रिलीज होने के लिए तैयार है। यह फिल्म पहले फरवरी में रिलीज होने वाली थी। हालाँकि, ओमिक्रॉन के प्रकोप के कारण रिलीज़ को पोस्टपोन कर दिया गया था।

रणवीर का कहना है कि उनके गुरु आदि चोपड़ा ने एक दिन उन्हें फोन किया और कहा कि ‘मुझे एक अच्छी स्क्रिप्ट मिली है जिसे तुम्हे सुनना चाहिए’ और मैं नरेशन के लिए गया। दिव्यांग ठक्कर जिन्होंने पहले कभी कुछ निर्देशित नहीं किया, उन्होंने मुझे एक वह कथन जिसमें मैं अपने आँसुओं से हँस रहा था और एक ही समय में हँस रहा था, हँस रहा था और रो रहा था। मेरे पास टेबल पर एक टिश्यू बॉक्स रखा था जो कथन के अंत तक खत्म हो गया था।

वे कहते हैं, “मैं इस फिल्म को करने के लिए तुरंत सहमत हो गया। इस फिल्म का दिल लेखक-निर्देशक दिव्यांग ठक्कर हैं और वह शुद्ध प्रेम और आनंद का एक बंडल है और उनके दिल की अच्छाई है। दयालु, विनम्र और प्यार करने वाली आत्मा, जो उनके काम में, उनकी फिल्म में उनके लेखन और मेरे चरित्र में परिलक्षित होती है।”

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article