28.1 C
Delhi
रविवार, मई 5, 2024
Recommended By- BEdigitech

रोहिणी कोर्ट में ब्लास्ट, 2 लोग हुए घायल, क्रूड बम के जरिए किया गया ब्लास्ट!

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली से बड़ी ही हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। रोहिणी कोर्ट के रूम नंबर 102 में ब्लास्ट हुआ है। बताया जा रहा है धमाके के बाद में परिसर में अफरातफरी का माहौल पैदा हो गया। दूसरी तरफ, दिल्ली पुलिस के हिसाब से ये लो इंटेसिटी बम ब्लास्ट है। ये बम क्रूड होता है। वैसे पुलिस को मौके से और भी कई चीजें जैसे कि IED, एक्सप्लोसिव, कीले और एक टिफिननुमा कोई चीज मिली है।

फिलहाल इस मामले की जांच के लिए दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल को लगा दिया गया है। मौके पर NSG टीम भी आ गयी और दिल्‍ली पुलिस ने भी घटना वाली जगह की घेराबंदी कर दी और एरिया की सुरक्षा को बढ़ा दिया है। और तो और रोहिणी कोर्ट में चल रहीं सभी सुनवाई को फिलहाल के लिए रोक दिया गया।

दिल्‍ली के दमकल विभाग की माने तो रोहिणी कोर्ट में ब्लास्ट की कॉल सुबह 10:40 बजे मिली है और फिर मौके पर दमकल की 7 गाड़ियां पहुंच गयी। इस ब्‍लास्‍ट में 2 लोग जख्मी बताए गए जिनको जिन्‍हें कैट्स एंबुलेंस की हेल्प से नजदीक के अस्‍पताल में भेजा गया है। मौके पर मौजूद लोगों के मुताबिक अंजादा लगाया जा रहा है कि लैपटॉप की वजह से ब्लास्ट हुआ है। पुलिस की जांच टीम ने पाया कि कोई इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस ब्लास्ट था पर इस ब्लास्ट के बाद गोली चलने की अफवाह तेजी से फैली। जिसके कारण पूरे कोर्ट में हड़कंप मचने लगा।

गौर करने वाली बात है कि कुछ समय पहले ही रोहिणी कोर्ट में गोगी गैंग के गैंगस्टर जितेंद्र मान उर्फ गोगी की हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी। साथ ही गोगी पर हमला करने वाले दोनों हमलावरों को दिल्‍ली पुलिस ने भी ढेर कर दिया था।

Advertisement

Related Articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest Articles