29.1 C
Delhi
शनिवार, जुलाई 20, 2024
Recommended By- BEdigitech

Bray Wyatt Death: पूर्व WWE चैम्पियन ब्रे वायट्ट का 36 वर्ष की उम्र में हार्ट अटैक से निधन हो गया।

विंडम रोटुंडा, जो WWE में ब्रे वायट्ट और ‘द फींड’ के रूप में माने जाते थे, कुश्ती जगत में तीसरी पीढ़ी के प्रतिष्ठित कुश्तीबाज थे।

World Wrestling Entertainment (WWE) के स्टार ब्रे वायट्ट का गुरुवार को निधन हो गया। कंपनी के मुख्य कंटेंट अधिकारी पॉल “ट्रिपल एच” लेवेस्क ने सोशल मीडिया पर यह सूचना दी। उनकी उम्र 36 वर्ष थी। TMZ के अनुसार, मिस्टर वायट्ट का हार्ट अटैक से निधन हुआ।

पॉल लेवेस्क ने X (पहले ट्विटर के नाम से जाने जाते थे) पर लिखा: “मुझे WWE हॉल ऑफ फेम सदस्य माइक रोटुंडा से फोन आया जिसमें उन्होंने हमें ब्रे वायट्ट, जिनका असली नाम विंडम रोटुंडा था, की निधन की सूचना दी। हम उनके परिवार के साथ हैं और सभी से इस समय में उनकी गोपनीयता का सम्मान करने की प्रार्थना करते हैं।”

ESPN के अनुसार, मिस्टर वायट्ट, जिनका असली नाम विंडम रोटुंडा था, पिछले कुछ महीनों से WWE में सक्रिय नहीं थे क्योंकि वे किसी अनजान स्वास्थ्य समस्या का सामना कर रहे थे। वे 2009 से WWE के साथ थे, छोड़कर केवल 2021 और 2022 में एक वर्ष के लिए, जब उन्हें अचानक छोड़ दिया गया था। रोटुंडा ने पिछले सितंबर में WWE में वापसी की थी और एक रहस्यमय कहानी लेकर आए थे, जिससे टेलीविजन की रेटिंग में वृद्धि हुई।

Advertisement

TMZ के अनुसार, मिस्टर वायट्ट WWE में तीन बार विश्व चैम्पियन बने थे, जिसमें WWE चैम्पियनशिप एक बार और यूनिवर्सल चैम्पियनशिप दो बार शामिल थी। वह अगस्त 2018 से अप्रैल 2019 तक छुट्टी पर थे और फिर एक नए पात्र, द फींड के साथ लौटे।

मिस्टर वायट्ट कुश्तीबाजों की एक लंबी लाइन से आते थे। उनके पिता हॉल ऑफ फेम मेंबर माइक रोटुंडा थे। उनके दादा, ब्लैकजैक मुलीगन, पेशेवर कुश्तीबाज बनकर चिह्नित हुए थे, और इस परंपरा को जारी रखते हुए उनके चाचा, बैरी और केंडल विंडम भी कुश्ती जगत में अपना करियर बनाए थे।

Related Articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest Articles