31.1 C
Delhi
सोमवार, जून 24, 2024
Recommended By- BEdigitech

हरियाणा हिंसा: Govinda के ट्वीट पर बवाल, एक्टर ने बोला मेरा twitter हैक हो गया था।

Haryana violence पर गोविंदा ने शेयर किया पोस्ट, अब दे रहे है सफाई: हरियाणा के नूंह में शुरू हुई हिंसा राज्य के विभिन्न हिस्सों में फैल चुकी थी । नूंह में दो समुदायों के बीच हुई हिंसा में अब तक छह लोगों की मौत हो चुकी है, जिनमें दो होम गार्ड के जवान और चार नागरिक शामिल हैं. बॉलीवुड एक्टर गोविंदा का ट्वीट बुधवार को अचानक चर्चा का विषय बन गया. गोविंदा के ट्विटर अकाउंट से यह ट्वीट सामने आने के बाद उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया गया। लेकिन अब गोविंदा ने एक वीडियो जारी कर सफाई दी है कि उन्होंने कोई ट्वीट नहीं किया और उनका अकाउंट हैक हो गया था. गोविंदा ने कहा कि उन्हें लगता है कि चुनाव आ रहे हैं और लोगों को डर है कि कहीं उन्हें टिकट न मिल जाए, इसलिए साजिश रची गई है.

गोविंदा का यह ट्वीट हरियाणा में मुस्लिम समुदाय की दुकानें लूटने के संदर्भ में था। हालांकि, इस ट्वीट के तुरंत बाद लोगों ने कमेंट सेक्शन में गोविंदा को ट्रोल करना शुरू कर दिया। कुछ देर बाद ही ट्वीट हटा लिया गया। गोविंदा ने तुरंत अपना ट्विटर अकाउंट भी डिलीट कर दिया है. गोविंदा के अकाउंट से किए गए ट्वीट में कहा गया, ‘हम किस स्तर तक गिर गए हैं? जो लोग खुद को हिंदू कहते हैं और ऐसे काम करते हैं उन्हें शर्म आनी चाहिए।’ शांति और सद्भाव बनाए रखें; हम एक लोकतंत्र हैं, निरंकुश नहीं।’

अब गोविंदा ने अपने बचाव में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह कहते नजर आ रहे हैं, ‘नमस्कार दोस्तों, हरियाणा की हिंसा पर बनाए गए वीडियो को मेरे साथ न जोड़ें। मैंने ऐसा नहीं किया. किसी ने मेरा अकाउंट हैक कर लिया. मैंने वर्षों से इस खाते का उपयोग नहीं किया है. यहां तक कि मेरी टीम भी इसके खिलाफ सलाह दे रही है। मुझसे पूछे बिना वे कुछ नहीं कर सकते. मैं इस मामले को साइबर क्राइम तक ले जाऊंगा. चुनाव का मौसम होगा इसलिए किसी ने सोचा होगा कि मैं किसी पार्टी में शामिल नहीं होऊंगा तो ये हो गया. मैं ऐसा कभी नहीं करता. मैं कभी किसी के बारे में ऐसा नहीं कहता.

आपको बता दें कि नूंह में हुई इस हिंसा के बाद 116 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. हिंसा के चलते हरियाणा के चार जिलों में 5 अगस्त तक इंटरनेट बंद कर दिया गया है. हरियाणा सरकार ने लोगों के हित को ध्यान में रखते हुए और शांति स्थापित करने के लिए नूंह, फरीदाबाद, पलवल और गुरुग्राम जिले के सोहना, पटौदी, मानेसर के उपमंडलों में 5 अगस्त तक इंटरनेट सेवाएं बंद कर दी हैं।

Advertisement

Related Articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest Articles