33.1 C
Delhi
शुक्रवार, जुलाई 19, 2024
Recommended By- BEdigitech

जेल से बाहर आते ही माफिया अतीक ने दिया चौकाने वाला बयान, कहा मेरी हत्या की चल रही प्लानिंग ?

कुख्यात गैंगस्टर अतीक अहमद को गुजरात के साबरमती जेल से उत्तर प्रदेश के लिए रवाना कर दिया गया है, अतीक अहमद को यूपी पुलिस और एसटीएफ की टीम लेकर आ रही है और उसे प्रयागराज ले जाया जाएगा।

क्योंकि आने वाली 28 मार्च को उसकी पेशी होनी है, बताया जा रहा है कि पुलिस उसे सड़क के रास्ते से लेकर यूपी पहुंचेगी और जिस दौरान अतीक अहमद को ले जाया जाने वाला था तब जेल के बाहर काफी गहमागहमी देखी गई।

लेकिन पुलिस ने पहले से ही तैयारी कर रखी थी और बिना समय व्यर्थ किए जल्दबाजी में अतीक अहमद को साबरमती जेल से निकालकर पुलिसवैन में बिठाया गया और पुलिस यूपी के लिए रवाना हो गई।

बता दें कि अतीक अहमद पर साल 2006 के उमेश पाल अपहरण केस के तहत एमपी-एमएलए कोर्ट में फैसला सुनाया जाना है, इसी मामले पर अतीक अहमद को लेने यूपी पुलिस और एसटीएफ की टीम साबरमती जेल पहुंची और आने वाली 28 मार्च को प्रयागराज के एमपी एमएलए कोर्ट में उस पर फैसला सुनाया जाएगा।

Advertisement

Table of Contents

अतीक अहमद को सता रहा अपनी मौत का डर ?

ये भी पढ़े राज ठाकरे ने एकनाथ शिंदे को दी नसीहत, कहा संभल के रहने की जरूरत ?

जब अतीक अहमद को पुलिस लेने पहुंची तो वह काफी डरा हुआ नजर आया ये खौफ उसके चेहरे पर देखा जा सकता था। इस दौरान उसने बयान देते हुए कहा कि, ये लोग मुझे लेने नहीं आए बल्कि मेरी हत्या की साजिश रच रहे हैं।

जब अतीक अहमद का बयान सामने आया तो इसपर गिरीराज सिंह ने भी एक बयान दिया और कहा कि अतीक अहमद सड़क के रास्ते आ रहे हैं और इस बीच कुछ भी हो सकता है अगर ऐसा कुछ होता है तो इसकी जिम्मेदारी ना सीएम योगी की है और ना ही किसी अन्य की।

पुलिस के पास नही होगा कोई फोन ?

अतीक अहमद को यूपी लाने में पुलिस कोई भी चूक नहीं करना चाहती इसके लिए एक और कदम उठाया गया है और वह ये कि इस दौरान तैनात किसी भी पुलिसकर्मी के पास मोबाइल फोन मौजूद नहीं होगा।

इस मामले पर फैसला 28 मार्च को आएगा और इस आरोप में सम्मिलित सभी आरोपियों को कोर्ट की तरफ से 28 मार्च को अदालत के अंदर पेश होने के लिए निर्देश दिए गए है।

ये भी पढ़े कर्नाटक दौरे के दौरान फिर हुई पीएम मोदी की सुरक्षा में चूक, प्रधानमंत्री की तरफ दौड़ते युवक को पुलिस ने पकड़ा ?

शुभम सिंह
शुभम सिंह
शुभम सिंह शेखावत हिंदी कंटेंट राइटर है। वह कई टॉपिक्स पर आर्टिकल लिखना पसंद करते है जैसे कि हेल्थ, एंटरटेनमेंट, वास्तु, एस्ट्रोलॉजी एवं राजनीति। उन्होंने दिल्ली यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। वह कई समाचार वेब पोर्टल एवं पब्लिक रिलेशन संस्थाओं के साथ काम कर चुके है।

Related Articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest Articles