12.8 C
Delhi
शनिवार, फ़रवरी 24, 2024
Recommended By- BEdigitech

भारत में Infinix Note 12i हुआ लॉन्च, जानें इसके स्पेसिफिकेशन्स, फीचर्स और कीमत..

नई दिल्ली :  यदि आप एक बजट फोन की तलाश में है तो आपको बता दें Infinix अपनी Note 12 सीरीज में नया Note 12i  स्मार्टफोन लॉन्च किया है। कंपनी ने अपने इस फोन को भारत में 10 हजार से कम प्राइस में पेश किया है। Infinix Note 12i में आपको 50 MP का ट्रिपल सेटअप कैमरा और 33W की फास्ट चार्जिंग देखने को मिलती है। चलिए जानें इस नए स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स….

Table of Contents

Infinix Note 12i के स्पेसिफिकेशन्स

Infinix Note 12i

ये भी पढ़े लॉन्च से पहले लीक हुए Redmi 12 C के फीचर्स, जानें क्या कुछ रहना वाला है स्मार्टफोन में खास

कंपनी के इस स्मार्टफोन में आपको एक 3.5 मिमी हेडफोन जैक, USB-C पोर्ट, माइक्रोफोन और एक स्पीकर ग्रिल देखने को मिल जाता है। Infinix Note 12i  स्मार्टफोन में आपको एक बड़ा 6.72 Inch का AMOLED  डिस्प्ले देखने को मिलता है, इसमें 1,000nits  की पीक ब्राइटनेस मिलती है। कंपनी इस फोन में आपको अडैप्टिव ब्राइटनेस, लाइट/डार्क मोड और आई केयर मोड हैं भी देखने को मिलता है जो आंखो के लिए बेहद फायदामंद है। कंपनी के इस फोन में MediaTek Helio G85 प्रोसेसर मिलता है। इस फोन में आपको गेमिंग मोड भी देखने को मिलता है और इसकी 5,000mAh बैटरी है।

Infinix Note 12i के फीचर्स

Infinix के इस नए स्मार्टफोन में आपको 50 MP कैमरा मिलता है और बेस्ट पिक्चर क्वालिटी देखने को मिल जाती है। Note 12i 30fps के साथ Full HD वीडियो रिकोर्डिंग देखने को मिलती है। कंपनी के इस फोन में आपको ब्यूटी मोड और बोकेह इफेक्ट वीडियो क्वालिटी 720p में देखने को मिलती है। वहीं इसके अलावा इस फोन स्लो मोशन के लिए 240 fps वीडियो सपोर्ट देखने को मिलती है।

Advertisement

Infinix Note 12i का प्राइस

Infinix कम कीमत में बेहतरीन फीचर्स वाले स्मार्टफोन लॉन्च करने के लिए पहचानी जाती है। कंपनी ने अपने इस फोन की कीमत भी काफी कम रखी है। भारत में Infinix Note 12i स्मार्टफोन का प्राइस 9999 रुपये रखा गया है।

ये भी पढ़े Vivo Y100 5G स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, 8 GB RAM और 4500mAh बैटरी के साथ मिलता है 44W फ्लैश चार्जिंग सपोर्ट

मोहित नागर
मोहित नागर
मोहित नागर एक कंटेंट राइटर है जो देश- विदेश, पॉलिटिक्स, एंटरटेनमेंट, हेल्थ और वास्तु से जुड़ी खबरों पर लिखना पसंद करते हैं। उन्होंने डॉ० भीमराव अम्बेडकर कॉलेज (दिल्ली यूनिवर्सिटी) से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। मोहित को लगभग 3 वर्ष का समाचार वेब पोर्टल एवं पब्लिक रिलेशन संस्थाओं के साथ काम करने का अनुभव है।

Related Articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest Articles