17.8 C
Delhi
रविवार, मार्च 3, 2024
Recommended By- BEdigitech

कुछ इस तरह Valentine day से पहले करें अपने प्यार का इजहार, हां में ही आएगा जवाब ?

कुछ ही दिनों में वेलेंटाइन डे (Valentine Day) आने वाला है, ऐसे में कई युवा साथी अपने दिल में अपनी फिलिंग्स को छुपाए बैठे हैं। अब कई लोग तो अपनी दिल की बाते कह देते हैं लेकिन कई लोग हिम्मत नहीं जुटा पाते। इसलिए हम आपके लिए Valentine 2023 से पहले कुछ खास टिप्स लेकर आए हैं।

जिन्हें अगर आप फॉलो करेंगे तो अच्छे से आप अपने पार्टनर को अपनी बात भी कह पाएंगे और आपका पार्टनर आपको ना भी नहीं कह पाएगा। तो आइए आपके साथ ये टिप्स साझा करते हैं।

Valentine 2023 पर कुछ इस अंदाज में करें अपने पार्टनर को इंप्रेस ?

Valentine Day

ये भी पढ़े अगर अपने रिश्ते को बनाकर रखना चाहते हैं हमेशा खास, तो इस Valentine Week 2023 में अपने सभी गिफ्ट्स के लिए इस दिशा में…

अपने पार्टनर की तारीफ करें

हर कोई चाहता है कि उसका पार्टनर ऐसा हो जो उसका दिल से सम्मान करें और उसकी कदर करे। इसलिए अगर आप अपने पार्टनर को अपने दिल की बात कहना चाहते हैं तो सीधा मुद्दे पर ना आएं। सबसे पहले उसकी तारीफ करें और फिर अपने दिल की बात कहें। अगर आप ऐसा करेंगे तो आपका पार्टनर कभी आपको ना कह ही नहीं पाएगा।

Advertisement

अपने पार्टनर को सरप्राइज दें

हर किसी को सरप्राइज काफी पसंद होते हैं और सरप्राइज इतनी महत्वपूर्ण चीज है जो कि आपके रिश्ते को एक अलग स्तर तक ले जा सकता है। इसलिए जब भी आप अपने पार्टनर को अपने दिल की बात कहें तो पहले उसे कोई गिफ्ट या फिर फूल दें और उसके बाद अपने प्यार का इजहार करें। ऐसा करने से आपके पार्टनर को अच्छा लगेगा और वो आपको ना ही नहीं कर पाएगा।

अपने पार्टनर को गले लगाएं

अगर आप अपने पार्टनर से दिल की बात करना चाहते हैं तो आप पहले उसे गले लगाएं और फिर धीरे से उसके कान में अपनी बात कह दें। ऐसा करने से आपके पार्टनर को पता चलेगा कि आप उसकी कितनी केयर करते हैं और वह आपको चाह कर भी ना नहीं कर पाएगा।

सबसे पहले उसके पूरे दिन को जाने

तो ये कदम सबसे महत्वपूर्ण है क्योंकि इसके बिना आपके हां बोले जाने के चांस काफी कम हो जाते हैं। इसके लिए सबसे पहले जब आप अपने पार्टनर से मिले तो उससे पूछे कि उसका दिन कैसा रहा। इससे आपको यह पता चल जाएगा कि कहीं उसका मूड तो खराब नहीं है अगर ऐसा हो तो अपनी बात उसे ना कहें। पहले उसे खुश करें और सही समय देखकर अपने मन की बात उसे बता दें।

ये भी पढ़े ये टोटके आपको दिला सकते है आपका सच्चा प्यार, Valentine Day 2023 पर इन्हें जरूर आजमाएं एक बार ?

Disclaimer

हमने यहां पर आपको जो जानकारी दी है वह महज सामान्य जानकारियों पर आधारित है। हम किसी भी टिप की अपनी ओर से पुष्टी नहीं करते। अगर आप इन टिप्स को फॉलो करना चाहते हैं तो पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर लें।

शुभम सिंह
शुभम सिंह
शुभम सिंह शेखावत हिंदी कंटेंट राइटर है। वह कई टॉपिक्स पर आर्टिकल लिखना पसंद करते है जैसे कि हेल्थ, एंटरटेनमेंट, वास्तु, एस्ट्रोलॉजी एवं राजनीति। उन्होंने दिल्ली यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। वह कई समाचार वेब पोर्टल एवं पब्लिक रिलेशन संस्थाओं के साथ काम कर चुके है।

Related Articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest Articles