12.8 C
Delhi
शनिवार, फ़रवरी 24, 2024
Recommended By- BEdigitech

राहुल गांधी को सजा सुनाने के बाद पहली बार आया प्रियंका गांधी का बयान, कहा बीजेपी बना रही राहुल गांधी को अपना टारगेट ?

राहुल गांधी इस समय काफी परेशानी में चल रहे हैं, एक तरफ तो उनकी पार्टी अच्छे से सरकार नहीं बना पा रही और दूसरी तरफ अब उनकी सांसद की सदस्यता भी रद्द हो गई है। बता दें कि सदस्यता रद्द होने तक राहुल गांधी वायनाड से लोकसभा सांसद थे।

इसके बाद अब बीजेपी और कांग्रेस दोनों एक दूसरे पर हमलावर है और इस बीच आज कांग्रेस की तरफ से जोरदार हमला किया गया जिसके बाद से बीजेपी भी हिल गई है। दरअसल, कांग्रेस का कहना है कि पीएम मोदी लगातार उनके परिवार पर हमला कर रहे हैं और उनके कश्मीरी पंडित होने का भी अपमान कर रहे है।

कांग्रेस का कहना है कि, बीजेपी के निशाने पर केवल राहुल गांधी ही नहीं है बल्कि गांधी और नेहरू दोनों परिवार है, इसी को लेकर आज कांग्रेस ने राजघाट पर विरोध प्रदर्शन भी किया।

कांग्रेस ने किया सत्याग्रह ?

राहुल गांधी

ये भी पढ़े कर्नाटक दौरे के दौरान फिर हुई पीएम मोदी की सुरक्षा में चूक, प्रधानमंत्री की तरफ दौड़ते युवक को पुलिस ने पकड़ा ?

इस विरोध को मजबूती देने के लिए कांग्रेस के द्वारा महात्मा गांधी के दिल्ली स्थित स्मारक राजघाट पर सत्याग्रह किया जाना था लेकिन दिल्ली पुलिस ने ऐसा करने पर रोक लगा दी। जिसके बाद कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे और कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा राजघाट के बाहर ही सत्याग्रह पर बैठ गए।

Advertisement

इस दौरान प्रियंका गांधी ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि राहुल गांधी सिर्फ एक नेता नहीं बल्कि एक शहीद के बेटे है, उन्हें बीजेपी मीर जाफर कहती है और उनका अपमान करती है, इसके अलावा बीजेपी मेरी माँ का भी अपमान करती है।

प्रियंका गांधी ने कहा कि, बीजेपी के एक मुख्यमंत्री कहते हैं कि राहुल गांधी को अपनी माँ का नहीं पता, कोई ऐसा दिन नहीं होता जब मेरे परिवार पर उंगली नहीं उठाई जाती, क्या ये अपमान नहीं है, उन्होंने कहा कि बीजेपी सिर्फ मेरे भाई राहुल गांधी को टारगेट बना रही है।

इसके साथ ही प्रियंका गांधी ने आगे कहा कि, पीएम मोदी भरी संसद में कहते हैं कि राहुल गांधी परिवार से नहीं बल्कि नेहरू परिवार से आते है तो उन्हें नेहरू सरनेम का उपयोग करना चाहिए लेकिन अगर कोई बेटा अपने शहीद पिता के परिवार का नाम आगे बढ़ा रहा है तो इस पर बीजेपी को कोई आपत्ति क्यों है। ये सिर्फ राहुल गांधी या फिर गांधी परिवार का नहीं बल्कि पूरे कश्मीरी पंडितों का अपमान है।

ये भी पढ़े राज ठाकरे ने एकनाथ शिंदे को दी नसीहत, कहा संभल के रहने की जरूरत ?

शुभम सिंह
शुभम सिंह
शुभम सिंह शेखावत हिंदी कंटेंट राइटर है। वह कई टॉपिक्स पर आर्टिकल लिखना पसंद करते है जैसे कि हेल्थ, एंटरटेनमेंट, वास्तु, एस्ट्रोलॉजी एवं राजनीति। उन्होंने दिल्ली यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। वह कई समाचार वेब पोर्टल एवं पब्लिक रिलेशन संस्थाओं के साथ काम कर चुके है।

Related Articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest Articles