15.1 C
Delhi
शनिवार, फ़रवरी 24, 2024
Recommended By- BEdigitech

कर्नाटक दौरे के दौरान फिर हुई पीएम मोदी की सुरक्षा में चूक, प्रधानमंत्री की तरफ दौड़ते युवक को पुलिस ने पकड़ा ?

प्रधानमंत्री मोदी बीते शनिवार को अपने कर्नाटक दौरे पर थे इस दौरान उनकी सुरक्षा में फिर एक बार चूक देखने को मिली। बता दें कि इस दौरान पीएम मोदी अपनी गाड़ी से कर्नाटक स्थित दावणगेरे से निकल रहे थे।

इस बीच एक युवक भागता हुआ उनकी गाड़ी के पास पहुंच गया। हैरानी की बात है कि इतनी सुरक्षा के बावजूद भी वो युवक पीएम मोदी के काफिले में घुसने का प्रयास कर रहा था। इस बीच पुलिस ने आनन-फानन में उस युवक को पकड़ लिया।

फिलहाल पुलिस उस युवक से पुछताछ कर रही है, गौरतलब है कि बीते तीन महीने में ये दूसरी घटना है जब पीएम मोदी की सुरक्षा में चूक हुई है। इससे पहले कर्नाटक के ही हुबली में एक बच्चा पीएम मोदी के पास पहुंच गया था।

कार की तरफ दौड़ा अज्ञात युवक ?

ये भी पढ़े अरविंद केजरीवाल ने पीएम मोदी पर कसा तंज, जानिए अपने बयान में दिल्ली के सीएम ने क्या कुछ कहा ?

बता दें कि कर्नाटक में आने वाले मई महीने में विधानसभा चुनाव होने जा रहे हैं, इस चुनाव से पहले बीते शनिवार को पीएम मोदी कर्नाटक पहुंचे और बीजेपी की राज्यव्यापी ‘विजय संकल्प यात्रा’ में एक विशाल जनसभा को संबोधित भी किया।

Advertisement

इससे कुछ समय पहले उन्होंने एक रोड शो भी किया था जिस दौरान एक युवक अचानक भाग कर पीएम मोदी की तरफ बढ़ने लगा, लेकिन पुलिस ने उस युवक को बीच में ही रोक लिया और अब उससे ऐसा किए जाने के पीछे पूछताछ की जा रही है।

जिसके बाद इस घटनाक्रम का पूरा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा। इस वीडियो को सबसे पहले समाचार एजेंसी एएनआई के द्वारा साझा किया गया, बता दें कि इस घटना की पुष्टी पुलिस की तरफ से भी की जा चुकी है।

अगर वीडियो को ध्यान से देखा जाए तो पीएम मोदी एक रोड शो कर रहे थे जहां उन्हें देखने के लिए काफी लोगों की भीड़ थी और इस बीच जब पीएम मोदी की गाड़ी आने लगी तो एक युवक अचानक से पीएम मोदी की तरफ भागने लगा।

इस बीच पुलिस बीच में आई और उस युवक को पकड़ लिया, लेकिन सोचने वाली बात ये है कि तीन महीने पहले भी ऐसी ही एक घटना हुई थी फिर भी पीएम मोदी की सुरक्षा में फिर से चूक कैसे हुई।

ये भी पढ़े क्या राहुल गांधी को जाना पड़ेगा जेल, जानिए क्यों कोर्ट ने सुनाई कांग्रेस सांसद को 2 साल की सजा ?

शुभम सिंह
शुभम सिंह
शुभम सिंह शेखावत हिंदी कंटेंट राइटर है। वह कई टॉपिक्स पर आर्टिकल लिखना पसंद करते है जैसे कि हेल्थ, एंटरटेनमेंट, वास्तु, एस्ट्रोलॉजी एवं राजनीति। उन्होंने दिल्ली यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। वह कई समाचार वेब पोर्टल एवं पब्लिक रिलेशन संस्थाओं के साथ काम कर चुके है।

Related Articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest Articles