39 C
Delhi
शनिवार, मई 4, 2024
Recommended By- BEdigitech

भारत और इंग्लैंड के बीच मैनचेस्टर में होने वाला मैच क्यों हुआ रद्द, इंस्टा लाइव में कोहली ने बताया बड़ा कारण

भारत और इंग्लैंड के टेस्ट मैच चल रहे थे। पांच चेस्ट मैचों की सीरीज में भारत और इंग्लैंड के बीच केवल चार मैच हुए और मैनचेस्टर में होने वाला पांचवां टेस्ट रद्द कर दिया गया। मैच रद्द होने के बाद भारतीय कप्तान विराट कोहली ने अपनी पहली प्रतिक्रिया दी है। कोहली ने कहा, ये निराशाजनक रहा कि हम शेड्यूल से पहले यहां पहुंचे हैं, लेकिन जिस तरह से कोरोना वायरस का असर दिख रहा है, चीजें काफी मुश्किल हैं। कभी भी कुछ भी हो सकता है। उन्होंने आगे कहा कि, आशा है यूएई में हम एक अच्छा, मजबूत और सुरक्षित वातावरण बनाए रखने में कामयाब होंगे और यह शानदार IPL होगा।

आपको बता दें कि, भारत में हो रहे IPL मैच कोरोना के कारण बीच में रद्द हो गए थे। अब UAE में इन मैचों को दोबारा खेला जा रहे है। कुछ खिलाड़ी मैच की तैयारी में लग चुके हैं। वहीं कुछ खिलाड़ी IPL के लिए तैयार हैं। भारतीय कप्तान ने कहा, ‘यह एक रोमांचक दौर होने जा रहा है। यह RCB में हमारे लिए और फिर टी-20 विश्व कप में भारतीय टीम के लिए बहुत महत्वपूर्ण है।’

इंग्लैंड में हो रहे मैच में भारत के कोच और फिजियो कोरोना पॉजिटिव हो गए थे जिसकी वजह से मैच रद्द कर दिया गया। भारतीय खिलाड़ियों ने पांचवां टेस्ट खेलने से इनकार कर दिया था, जिसके कारण मैच को रद्द करना पड़ा। मैच के रद्द होने के बाद टीम इंडिया के सभी खिलाड़ी IPL 2021 के दूसरे चरण के लिए यूएई पहुंच चुके हैं। 

IPL 2021 के दूसरे सीजन की शुरूआत 19 सितंबर से होने वाली हैं। इस बार RCB की शुरुआत अच्छी रही है। 20 सितंबर को RCB का मैच KKR से होगा। पहले चरण में विराट की टीम 10 अंकों के साथ तीसरे स्थान पर है। वहीं, दूसरे चरण में बाकी बचे 31 मुकाबले दुबई, अबूधाबी और शारजाह में खेले जाएंगे।

Advertisement

Related Articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest Articles