fbpx

ट्विटर वॉर: सीएम योगी ने कहा, “अगर नौकरी नीलाम करने का प्रयास करेंगे तो घर नीलाम कर देंगे”, यूजर्स ने घेरते हुए कहा, ‘नौकरी है किधर महाराज’

Must read

आज के दिनों में ट्विटर राजनेताओं के लिए प्रचार, अपनी बात रखने या फिर विपक्ष पर कटाक्ष करने का सबसे सुगम जरिया बन गया है और देश के प्रधानमंत्री से लेकर आम जनता तक आज हर कोई देश-दुनिया से कनेक्ट रहने के लिए इसका इस्तेमाल कर रहा है। इसलिए ट्विटर पर एक छोटी सी गलती कब ‘राई का पहाड़’ बन जाती है, इसका अंदाजा कोई नहीं लगा सकता। ऐसा ही कुछ यूपी के मुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता योगी आदित्यनाथ के साथ हुआ।

दरअसल, बीते रविवार को योगी आदित्यनाथ के द्वारा एक के बाद एक कई ट्वीट किए गए, जिनमें वह जमकर विपक्ष पर हमला बोल रहे थे और इसी बीच उनका एक ट्वीट चर्चा का विषय बन गया जो देखते ही देखते खूब वायरल होने लगा और ट्रोलिंग की पटरी पर जा खड़ा हुआ।

योगी आदित्यनाथ ने क्या ट्वीट किया और यूजर्स ने इस पर क्या कहा, आइए जानते है ?

सीएम योगी आदित्यनाथ ने अपने वायरल हो रहे ट्वीट में लिखा कि, “आज अगर कोई भी नौकरी को नीलाम करने का प्रयास करेगा तो वह नौकरी को नहीं, लेकिन अपने घर को जरूर नीलाम करा देगा।”

Advertisement


इस ट्वीट के सामने आने के बाद यूजर्स ने सीएम योगी को घेरना शुरू कर दिया और खूब खरी खोटी भी सुनाई। इसपर एक यूजर ने योगी आदित्यनाथ को घेरते हुए लिखा कि, “माननीय प्रधानमंत्री जी सरकारी संपत्तियों का नीलाम कर के हजारों लोगों को बेरोजगार कर रहे हैं और आप नौकरी की बात कर रहे हैं अच्छा कॉमेडी कर लेते हैं आप।” एक यूजर ने लिखा कि, “ये ज्ञान मोदी जी को दो ना शायद लगता है मोदी जी पर निशाना साध रहे हो।”
एक अन्य यूजर लिखते है, “नोकरिया आपने छोड़ी ही कब है योगी जी, यूपी में 69 हजार शिक्षक भर्ती का महाघोटाला करके बैठे हुए हो। लखनऊ में करीब 3 माह से आंदोलनरत छात्रों पर लाठियां बजवा रहे हो। आपका ये शिक्षा विरोधी चरित्र का जवाब ये नोजवान 2022 के चुनाव में जरूर देंगे। बाबाजी आप जा रहे हो।”
एक यूजर ने बेरोजगारी के मुद्दे पर योगी आदित्यनाथ को घेरते हुए लिखा कि, “मुख्यमंत्री पद पर बैठकर लोगों को धमकी दे रहे हैं? पहले घर तो दीजिए फिर नीलाम कीजिएगा, नौकरी अभी मिली कहां है नीलामी की बात पहले ही कर रहे हैं कब तक झूठ की चादर ओढ़ कर धमकी देंगे लोगों को कम से कम इंसानों से नहीं तो ऊपर वाले से तो डरिए इंसानियत को शर्मसार करते जा रहे हैं!”
एक यूजर लिखते है, “नौकरी है किधर महाराज ,कुछ भी बोलते फिरते हैं सारे नोकरी तो खा कर बैठ गए है आप लोग।”

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article