24.1 C
Delhi
मंगलवार, अप्रैल 30, 2024
Recommended By- BEdigitech

सालार में अहम भूमिका निभाएंगे पृथ्वीराज?

मलयालम फिल्मों और मलयालम अभिनेताओं की मांग इन दिनों काफी बढ गयी है। भारत में ओटीटी बूम के बाद से लोगों ने मलयालम फिल्मों को और अधिक देखना शुरू कर दिया है। कोरियाई फिल्में और केरल सिनेमा भारतीय फिल्म प्रेमियों के पसंदीदा के रूप में उभर कर सामने आये है। इसी तरह, मलयालम सिनेमा के सुपरस्टार और अभिनेता अन्य भाषाओं में बड़ी मांग में हैं।

तेलुगु फिल्म निर्माताओं ने मलयालम अभिनेताओं के साथ एक आकर्षण विकसित किया है। सुपरस्टार मोहनलाल ने एनटीआर के साथ ‘जनथा गैराज’ में अहम भूमिका निभाई, मेगास्टार मैमोटी ने ‘यात्रा’ में मुख्य अभिनेता के रुप में काम किया है, जयराम कई तेलुगु ब्लॉकबस्टर का हिस्सा रहे हैं जिनमें ‘भागमथी’ और ‘अला वैकुंठपुरमलू’ शामिल हैं।

हैंडसम हंक दुलकर सलमान नियमित रूप से तेलुगु फिल्मों में एक नायक के रूप में अभिनय करते रहे हैं।

अब, बहुमुखी नायक फहाद फ़ासिल टॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं। नवीनतम चर्चा यह है कि मलयालम फिल्म एक्टर पृथ्वीराज सुकुमारन भी टॉलीवुड में शुरुआत कर रहे हैं।

Advertisement

प्रभास की ‘सालार’ में अहम भूमिका निभाने के लिए पृथ्वीराज को अप्रोच किया गया है। हालांकि, उन्होंने अभी तक कोई जानकारी साझा नहीं की है। हमें देखना होगा कि क्या वह प्रभास की अखिल भारतीय फिल्म का हिस्सा बनने के लिए सहमत होंगे।
मलयालम अभिनेता पृथ्वीराज सुकुमारन ने हाल ही में कहा था कि वह एक अखिल भारतीय फिल्म का हिस्सा बनने के लिए तैयार हैं।

मोलीवुड स्टार ने पिछले साल, यश-स्टारर केजीएफ 2 के निर्माता होम्बले फिल्म्स के साथ मलयालम में वितरित करने के लिए हाथ मिलाया था। नवीनतम रिपोर्टों से पता चलता है कि प्रशांत और पृथ्वीराज के बीच पहले ही चर्चा हो चुकी है। हालांकि, हमने सुना है कि अभिनेता ने अभी तक अपनी अन्य प्रतिबद्धताओं के कारण फिल्म की पुष्टि नहीं की है।

सालार, जिसने इस साल की शुरुआत में फिल्मांकन शुरू किया, एक एक्शन-थ्रिलर है जिसे कन्नड़ और तेलुगु में एक साथ शूट किया गया है, और इसे मलयालम, हिंदी और तमिल सहित अन्य भाषाओं में डब किया जाएगा। फिल्म में जगपति बाबू और श्रुति हासन भी हैं।

फहद फ़ासिल ने अल्लू अर्जुन की आगामी रिलीज़ पुष्पा: द राइज़ के लिए अपने हिस्से की शूटिंग पूरी कर ली हैं, जिसमें रश्मिका मंदाना भी हैं। दुलकर सलमान और जयराम क्रमशः हनु राघवपुडी की त्रिभाषी और शंकर की राम चरण-स्टारर का हिस्सा हैं। इस बीच, उन्नी मुकुंदन, जो रवि तेजा की खिलाड़ी में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं, उन्नी निर्देशक रमेश वर्मा के साथ तेलुगु में पहली बार एक्शन-एंटरटेनर के में नायक के रुप में काम करेंगे।

इस बीच, पृथ्वीराज, डिजो जोस एंटनी की जन गण मन की अगली शूटिंग पूरी करेंगे। वह अगले साल की शुरुआत से अल्जीरिया में ब्लेसी के आदुजीविथम की शूटिंग फिर से शुरू करने वाले हैं। वह गप्पी और एंबिली के निर्देशक जॉन पॉल जॉर्ज की फिल्म का भी हिस्सा हैं। उनकी आगामी रिलीज़ में थेरपू और ब्रो डैडी शामिल हैं, दोनों के बारे में अफवाह है कि वे इस साल कुरुथी, कोल्ड केस और भ्रमम जैसी अभिनेता की पिछली फ़िल्मों की तरह ही डायरेक्ट-टू-ओटीटी रिलीज़ होंगे।

Related Articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest Articles