42.1 C
Delhi
बुधवार, जून 19, 2024
Recommended By- BEdigitech

धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित और पति डॉ श्रीराम नेने ने 22वीं सालगिरह पर शेयर किया खास वीडियो, हो रहा वायरल

बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित ने आज अपनी शादी की 22वीं सालगिरह मनाई। माधुरी दीक्षित और डॉ श्रीराम नेने की शादी को आज 22 साल पूरे हो चुके है। इस खास मौके पर माधुरी दीक्षित ने एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में उन्होंने अपने अपने हसबैंड, अपने दोनों बेटों और अपने परिवार के संग कई तस्वीरें लगाई हैं। इसके जरिए उन्होंने अपनी खूबसूरत यादों को ताजा किया है।

माधुरी दीक्षिक के वीडियो में उनकी शादी से लेकर पति संग उनकी पूरी मैरिड लाइफ के खूबसूरत पलों के फोटोज को देखे जा रहा है। वीडियो में माधुरी के बेटों की बचपन की यादों से लेकर बड़े होने तक की झलक भी उन्होंने शेयर की है। माधुरी ने इस स्पेशल वीडियो में अपनी फिल्म, दिल तो पागल है का ‘अरे रे अरे ये क्या हुआ…’ सॉन्ग का ट्यून बैकग्राउंड में लगाया है। एक्ट्रेस के वीडियो पर फैंस ने उन्हें बहुत सी बधाई दी है। फराह खान से लेकर टीवी एक्टर अर्जुन बिजलानी ने भी उन्हें बधाई दी।

माधुरी दीक्षित के पोस्ट को फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं। केवल 5 घंटे के अंदर पोस्ट पर लाखों व्यूज आ चुके हैं। फैंस कमेंट सेक्शन में कपल को वेडिंग एनिवर्सिरी की शुभकामनाएं दे रहे हैं। आपको बता दें की बॉलीवुड की दिवा माधुरी दीक्षित की शादी डॉक्टर नेने से साल 1999 में हुई थी। शादी के बाद कुछ समय के लिए माधुरी ब्रेक लेकर यूएस में पति संग रहने चली गई थीं। सालगिरह के इस खास मौके पर माधुरी दीक्षित के पति डॉ श्रीराम नेने ने भी एक खास वीडियो शेयर किया है। उन्होंने भी अपनी और माधुरी दीक्षित की कुछ खास तस्वीरें लगाई और एक प्यारा से कैप्शन लिखा।

Related Articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest Articles