fbpx

हरीश शंकर का कहना है कि पवन कल्याण स्टारर ‘भगत सिंह’ स्थगित नही हुई है।

Must read

निर्देशक हरीश शंकर ने कहा कि उनकी अगली फिल्म ‘भावदेयुडु भगत सिंह’ में देरी नहीं हो रही है। निर्माता बंदला गणेश द्वारा पोस्ट किए गए एक ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए हरीश शंकर ने कहा कि सब कुछ ‘ट्रैक’ पर है।

पवन कल्याण और हरीश शंकर दूसरी बार साथ काम कर रहे हैं। ‘भावदेयुडु भगत सिंह’ शीर्षक से, फिल्म के नवंबर या दिसंबर में शुरू होने की उम्मीद है। बंदला गणेश ने संकेत दिया कि फिल्म की शूटिंग स्थगित कर दी गई है।

यहां देखिए बंदला गणेश ने क्या ट्वीट किया: “स्थगन सजा नहीं है यह आजकल एक उपलब्धि है।” फिल्म की स्थिति के बारे में पवन कल्याण के प्रशंसकों के ट्वीट्स देखने के बाद, हरीश ने जवाब दिया, “हाहाहा यह सिर्फ एक उद्धरण है जिसे उन्होंने मेरे साथ एक फोन कॉल पर साझा किया … सब कुछ ट्रैक पर है।”

‘भावदेयुडु भगत सिंह’ में पवन कल्याण और पूजा हेगड़े हैं। मायथ्री मूवी मेकर्स, फिल्म को बैंकरोल करेंगे। संगीत निर्देशक के रूप में देवी श्री प्रसाद और छायाकार के रूप में अयनंका बोस जैसे बड़े नाम इस परियोजना से जुड़े हैं। इसके अलावा पवन कल्याण भीमला नायक, हरि हर वीरा मल्लू में काम कर रहें है।

Advertisement

पवन कल्याण और राणा दग्गुबाती की आगामी फिल्म “भीमला नायक” सिल्वर स्क्रीन पर हिट होने और संक्रांति रिलीज लीग में शामिल होने के लिए पूरी तरह तैयार है, क्योंकि निर्माताओं ने आधिकारिक तौर पर 12 जनवरी, 2022 की रिलीज पर मोहर लगा दी है। यह फिल्म सागर के चंद्रा द्वारा निर्देशित और सीथारा एंटरटेनमेंट्स बैनर के तहत नागा वामसी द्वारा निर्मित है। जाने-माने निर्देशक त्रिविक्रम श्रीनिवास ने इस फिल्म की पटकथा और संवाद लिखे हैं।

इस बीच, पवन कल्याण की अभी तक 28 वीं फिल्म का शीर्षक नहीं रखा गया है, और हरि हर वीरा मल्लू पाइपलाइन में है। राणा दग्गुबाती भी साईं पल्लवी और प्रियामणि के साथ अपनी फिल्म विराट पर्वम के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं।

वहीं महेश बाबू और कीर्ति सुरेश अभिनीत सरकार वारी पाटा, प्रभास और पूजा हेगड़े की राधे श्याम जैसी अन्य फिल्मों ने भी आधिकारिक तौर पर संक्रांति सीज़न के लिए अपनी रिलीज़ की तारीखों की घोषणा की है। ये फिल्में क्रमश: 13 और 14 जनवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही हैं।

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article