fbpx

आर्यन खान ड्रग्स केस: सलमान खान से लेकर ऋतिक रोशन तक सेलेब्स जो शाहरुख के साथ खड़े हुए।

Must read

फराह खान, स्वरा भास्कर, सयानी गुप्ता, सुजैन खान और ऋतिक रोशन सहित अन्य ने भी सोशल मीडिया पर शाहरुख और उनके परिवार का समर्थन किया है।

शाहरुख खान और गौरी खान के लिए यह वास्तव में चुनौतीपूर्ण समय है। ड्रग्स के मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने आर्यन खान को गिरफ्तार किया है जिससे बी-टाउन के पावर कपल की रातों की नींद हराम हो गयी है। आर्यन और पांच अन्य आरोपियों को आर्थर रोड जेल के कॉमन सेल में स्थानांतरित कर दिया गया और उन्हें कम से कम 20 अक्टूबर तक जेल में रहना होगा। अब, अधिक से अधिक बॉलीवुड हस्तियां, शाहरुख खान के समर्थन में खुलकर सामने आ रही हैं।

आइए एक नजर डालते हैं कि पूरे मामले पर किसका क्या कहना है-

सलमान ख़ान:

Advertisement

एक बार नहीं बल्कि दो बार, ‘दबंग’ अभिनेता को शाहरुख़ और उनके परिवार के साथ अपनी एकजुटता दिखाने के लिए मन्नत में जाते देखा गया था।

अलवीरा खान:
सलमान की बहन अलवीरा उन लोगों में शामिल थीं, जो पावर कपल के साथ अपना समर्थन दिखाने के लिए शाहरुख के मन्नत में गई थीं।

हंसल मेहता:

निर्देशक और शाहरुख के दोस्त हंसल मेहता भी शाहरुख के समर्थन में सामने आए है। उन्होंने ट्विटर पर लिखा, “एक माता-पिता के लिए एक बच्चे के साथ परेशानी का सामना करना दर्दनाक होता है। यह तब जटिल हो जाता है जब लोग कानून को अपना काम करने से पहले निर्णय लेने लगते हैं। यह माता-पिता और माता-पिता-बच्चे के रिश्ते के लिए अपमानजनक और अनुचित है।

प्रीति जिंटा:

अभिनेत्री और शाहरुख की अच्छी दोस्त प्रीति जिंटा ने भी अपना समर्थन दिखाने के लिए उनके आवास मन्नत का दौरा किया।
तनीषा मुखर्जी:
शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की गिरफ्तारी के बीच एक्ट्रेस तनीषा मुखर्जी भी उनके समर्थन में उतरीं है। एक साक्षात्कार में, उसने दावा किया कि मीडिया परीक्षण पर आर्यन को ‘परेशान’ किया जा रहा था। उन्होंने बॉलीवुड को कोसने और सनसनीखेज होने के लिए मीडिया घरानों की खिंचाई की। अभिनेत्री ने इस विचार का भी विरोध किया कि आर्यन का मामला केवल स्टारडम का नुकसान है।
ह्रितिक रोशन:
अभिनेता ऋतिक रोशन ने भी 23 वर्षीय आर्यन को अपना समर्थन दिया है। इंस्टाग्राम, ऋतिक ने एक लंबी पोस्ट लिखकर उन्हें मजबूत होने के लिए कहा क्योंकि उनका मानना है कि “भगवान सबसे कठिन गेंद, सबसे कठिन लोगों को खेलने के लिए देता है।”

More articles

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest article