28.1 C
Delhi
शनिवार, मई 4, 2024
Recommended By- BEdigitech

फैंस का इंतजार हुआ खत्म, विक्की-कैटरीना ने शेयर की अपनी शादी की पहली तस्वीरें, यहां देखें

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ आज यानी 9 दिसंबर को शादी के बंध गए हैं। हाल ही में विक्की-कैटरीना ने अपने इंस्टाग्राम पर शादी की कई तस्वीरें शेयर की है। लाल रंग के जोड़े में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही है। बात करें विक्की कौशल की तो एक्टर क्रीम कलर की शेरवानी पहने नजर आए। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैटरीना कैफ ने खूबसूरत कैप्शन भी लिखा है। उन्होंने लिखा ”हमारे दिलों में केवल प्यार और आभार है जो हमें इस पल तक ले आई है। आप सभी के प्यार और आशीर्वाद की कामना करते हुए हम इस नई यात्रा को एक साथ शुरू करते हैं।”

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी का फैन्स बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे। दोनों ने जैसे ही अपने इंस्टाग्राम पर शादी की तस्वीरें शेयर कि उनके सभी दोस्त और तमाम फैन्स उन्हें बधाईयां देने लगे। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस विक्की कौशल के साथ सात फेरे लेते दिखाई दे रही हैं। इन तस्वीरों को शेयर करने के बाद बॉलीवुड स्टार्स लगातार उन्हें बधाईया दे रहे हैं। सारा अली खान, विक्रांत मेसी, मानुषी छिल्लर, नीना गुप्ता जैसे कई बॉलीवुड सितारों ने उनके पोस्ट पर कमेंट कर बधाईयां दी हैं। बता दें कि कैटरीना कैफ और विक्की कौशल शुरुआत से अपने रिलेशनशिप को सीक्रेट रखा है। यही नहीं उन्होंने हर मौके पर अपनी शादी की खबरों को भी अफवाह बताया है।

अपनी शादी के खास मौके पर कटरीना कैफ ने रेड कलर का खूबसूरत लहंगा पहना है। बालों में गजरा, हाथों में चूड़ा, नथ, मांग-टीका समेत पूरे सोलह श्रृंगार में कटरीना दिखाई दे रही हैं। विक्की ने ऑफ व्हाइट शेरवानी पहनी है। कटरीना और विक्की की जोड़ी को फैन्स बहुत प्यार दे रहे हैं।

Related Articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest Articles