fbpx

थलपति विजय की बीस्ट और यश की बहुप्रतीक्षित फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 का बॉक्स ऑफिस पर होगा क्लैश

Must read

राजन चौहान
राजन चौहानhttps://www.duniyakamood.com/
मेरा नाम राजन चौहान हैं। मैं एक कंटेंट राइटर/एडिटर दुनिया का मूड न्यूज़ पोर्टल के साथ काम कर रहा हूँ। मेरे अनुभव में कुछ समाचार चैनलों, वेब पोर्टलों, विज्ञापन एजेंसियों और अन्य के लिए लेखन शामिल है। मेरी एजुकेशन बैचलर ऑफ टेक्नोलॉजी (सीएसई) हैं। कंटेंट राइटर के अलावा, मुझे फिल्म मेकिंग और फिक्शन लेखन में गहरी दिलचस्पी है।

तमिल सुपरस्टार विजय की ‘बीस्ट’ की रिलीज की तारीख की घोषणा कर दी गयी है। फिल्म ने सेंसर औपचारिकताओं को मंजूरी दे दी है और 13 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार है।

नेल्सन दिलीप कुमार के निर्देशन में बनी ‘बीस्ट’ तमिल और तेलुगु में एक साथ रिलीज होगी। फिल्म में नायिका के रूप में पूजा हेगड़े हैं। अनिरुद्ध रविचंदर द्वारा रचित दो गाने वायरल हो गए हैं।

एक एक्शन एंटरटेनर होने के लिए बिल की गई, ‘बीस्ट’ में विजय एक अनूठी भूमिका निभा रहा है। कॉमेडी मुख्य आकर्षण होगी। सन पिक्चर्स ने इसका निर्माण किया है। ‘बीस्ट’ की रिलीज के बाद, विजय निर्देशक वामसी पेडिपल्ली की तेलुगु-तमिल फिल्म पर काम करेंगे। जिसका निर्माण दिल राजू करेंगे।

आपको बता दें कि थलपति विजय की बीस्ट और यश स्टारर केजीएफ: चैप्टर 2 बॉक्स ऑफिस पर क्लैश करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। दोनो एक दुसरे के साथ प्रतिस्पर्धा करेंगे, 13 अप्रैल को बीस्ट और 14 अप्रैल को केजीएफ: अध्याय 2 रिलीज होंगी लेकिन बीस्ट के लिए एक दिन का फायदा, क्योंकि यह 13 को अकेले रिलीज होगी।

Advertisement

दोनों दक्षिण की सबसे बड़ी एक्शन फिल्में हैं, यह देखने के लिए इंतजार करना होगा कि कौन पहले स्थान पर रहेगा। हालांकि, यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि प्रशंसक 2 साल से केजीएफ: चैप्टर 2 की रिलीज का इंतजार कर रहे थे क्योंकि यह महामारी के कारण 2020 से लगातार स्थगित हो गयी थी। दूसरी तरफ, बीस्ट पिछले साल फ्लोर पर गई थी और समय पर सिनेमाघरों में पहुंची है। बीस्ट के लिए चर्चा और प्रतिक्रिया बहुत बड़ी है क्योंकि अरबी कुथु और जॉली ओ जिमखाना फिल्म के दो गाने चार्टबस्टर बन गए हैं।

केजीएफ: चैप्टर 2 एक पैन इंडियन फिल्म है, जो हिंदी सहित सभी दक्षिण भाषाओं में दुनिया भर में रिलीज होगी। आज, थलपति विजय का एक नया पोस्टर यह घोषणा करने के लिए जारी किया गया था कि बहुप्रतीक्षित फिल्म 13 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होेगी। पहले, यह कहा गया था कि बीस्ट 14 को रिलीज़ होगी, उन्होंने KGF: 2 को स्थान देने के लिए एक तारीख आगे बढ़ा दी।

बीस्ट का निरदेशन नेल्सन दिलीपकुमार ने किया है, जिसमें पूजा हेगड़े प्रमुख महिला किरदार में दिखाई देंगी। जो 9 साल बाद कॉलीवुड में वापसी कर रही हैं।

वहीं KGF- 2 प्रशांत नील द्वारा लिखित और निर्देशित है जिसमें यश मूख्य किरदार में दिखाई देंगे। यश के साथ फिल्म में संजय दत्त और रवीना टंडन भी मुख्य भूमिका में हैं।

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article