fbpx

प्रभास के जन्मदिन पर ‘राधे श्याम’ के मेकर्स ने फिल्म से विक्रमादित्य का टीजर किया रिलीज

Must read

- Advertisement -

साउथ की सुपरस्टार प्रभास का आज 42वां जन्मदिन हैं। जहां एक तरफ उन्हें फिल्मी सितारे बर्थडे विश कर रहें हैं वहीं उनकी आने वाली फिल्म राधे श्याम के मेकर्स ने उनके बर्थडे के लिए एक स्पेशल विड़ायो बनाई है। दरअसल राधे श्याम के मेकर्स ने फिल्म से प्रभास (विक्रमादित्य) का टीजर रिलीज किया है। जिसमें फिल्म के लवर बॉय प्रभास की एक झलक दिखाई दे रही है। उन्होंने फिल्म में विक्रमादित्य नामक हस्तरेखाविद्(हस्‍तरेखा पंडित) की भूमिका निभाई है। आज उनके जन्मदिन के मौके पर इसका टीजर रिलीज किया गया है।

आउट और आउट एक्शन भूमिकाएं और जीवन से बड़े किरदार निभाने के बाद, प्रभास एक रोमांटिक हीरो के रूप में दिल चुरा लेंगे। प्रभास एक दशक के बाद लवर बॉय के रोल में लौट रहे हैं। स्टार को आखिरी बार ‘डार्लिंग’ (2010) में प्रेमी लड़के की टोपी पहने देखा गया था।

फिल्म में प्रभास पूजा हेगड़े के साथ रोमांस करते दिखेंगे। ‘राधे श्याम’ राधा कृष्ण कुमार द्वारा निर्देशित एक पैन इंडियन फिल्म है। वामसी, प्रमोद और प्रसीधा इसका निर्माण कर रहे हैं जबकि कृष्णम राजू इस फिल्म को प्रस्तुत कर रहें हैं।

टीज़र का अंत संवाद के साथ होता है “मैं भगवान नहीं हूँ लेकिन मैं आप में से एक भी नहीं हूँ” जिसमें प्रभास टीज़र में विक्रमादित्य के रूप में डैशिंग दिख रहे हैं।

प्रभास के इस टीजर में डायलॉग्स इंग्लिश में हैं। इस टीजर में ना ही कोई नरेशन और इस टीजर में ना ही कोई बैकग्राउंड वॉइस। ऐसा इसके पहले किसी भी फिल्नम में नही देखा गया है। इसी वजह से ये टीजर लोगों को काफी पसंद आ रहा है।

‘राधे श्याम’ एक पीरियड रोमांटिक-ड्रामा फिल्म है। फिल्म को तेलुगु और हिंदी भाषाओं में एक साथ शूट किया गया है। फिल्म का निर्माण यूवी क्रिएशंस और टी-सीरीज ने किया गया है। फिल्म 1970 के दशक के यूरोप में सेट है, फिल्म का संगीत जस्टिन प्रभाकरन ने दिया है। वही मनोज परमहंस ने छायांकन और कोटागिरी वेंकटेश्वर राव ने फिल्म का संपादन किया है।

फिल्म की मुख्य फोटोग्राफी 6 अक्टूबर 2018 को हैदराबाद, इटली और जॉर्जिया में फिल्मांकन के साथ शुरू हुई थी। फिल्म की मूल रूप से 30 जुलाई 2021 को रिलीज़ की योजना बनाई गई थी, इसे COVID-19 महामारी के कारण स्थगित कर दिया गया था। यह फिल्म अब 14 जनवरी 2022 को संक्रांति के त्योहार पर तेलुगु, हिंदी, तमिल, कन्नड़ और मलयालम भाषाओं में रिलीज होने वाली है।

- Advertisement -

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest article

Advertising
Advertising